विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore: पुलिस के साथ फिर हुआ विवाद, चोरी के आरोपियों को पकड़ने पहुंची तो क्षेत्रवासियों ने रोका, बाद में पकड़े गए आरोपी

Indore Police Dispute: बीते तीन दिनों में इंदौर में पुलिस के साथ बदसलूकी का दूसरा मामला सामने आया है. यहां चोरी के आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस को लोगों ने रोका और उनके साथ धक्का-मुक्की भी की.

Read Time: 3 min
Indore: पुलिस के साथ फिर हुआ विवाद, चोरी के आरोपियों को पकड़ने पहुंची तो क्षेत्रवासियों ने रोका, बाद में पकड़े गए आरोपी
आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस को लोगों ने रोका

Indore Crime: पुलिस प्रशासन के साथ आए दिन इंदौर जिले से बदसलूकी के मामले सामने आते रहते हैं. इसी तरह का एक और मामला सामने आया. इंदौर शहर में चोरी के दो स्थाई वारंटियों को पकड़ने जब पुलिस पहुंची और उन्हें गिरफ्तार करके ले जाने लगी तो क्षेत्र के लोगों ने पुलिस को रोका. मामले को लेकर काफी देर तक विवाद हुआ. जब एक पुलिस आरक्षक ने इस घटना का वीडियो बनाने की कोशिश की तो लोगों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया. पूरे मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया, जिसमें से एक को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.

चोरी के आरोपियों को पकड़ने गई थी पुलिस

इंदौर की भंवरकुआं पुलिस चोरी के दो आरोपियों को पकड़ने के लिए पलासिया पुलिस थाना क्षेत्र पहुंची थी. जब दोनों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर अपने साथ ले जाने लगी तो क्षेत्र वासियों ने उनको रोका. इसके बाद लोगों और पुलिस के बीच काफी बहस हुई और थोड़ी धक्का मुक्की भी हुई. घटना की जब एक आरक्षक ने वीडियो बनाने की कोशिश की तो दो आरोपियों ने पुलिस अधीक्षक का मोबाइल छीनकर उसे तोड़ दिया. हालांकि, मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

तीन लोगों के खिलाफ हुआ मामला दर्ज

प्लाजा पुलिस ने इस पूरे मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का अपराध दर्ज किया, जिसमें से एक को गिरफ्तार भी कर लिया. जानकारी के अनुसार, जिन आरोपियों ने पुलिस के साथ विवाद किया वह पहले भी पुलिस पर हमला कर चुके हैं. पुलिस सभी आरोपियों के रिकॉर्ड की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें :- MP News: Boyfriend ने कहा "जाओ मर जाओ", युवती ने लगा दी किले से छलांग...हाई प्रोफाइल केस में खुलासा

तीन के अंदर दूसरा मामला

गौरतलब है कि तीन दिन पहले बंगाली चौराहे पर एक गुंडे ने ट्रैफिक कांस्टेबल के साथ मारपीट कर गाली-गलौज की थी. गुंडा खजराना चौराहे पर रेड सिग्नल में हूटर बजा रहा था. ड्यूटी पर तैनात जवान ने उसे टोका तो वह रौब झाड़ने लगा. इसके बाद, तिलक नगर थाने से वह भाग निकला था. देर रात उसे गिरफ्तार कर अगले दिन पुलिस ने उसका जुलूस निकाला था.

ये भी पढ़ें :- MP में 6 सीटों पर फर्स्ट फेज की वोटिंग कल: 2019 में BJP को मिलीं थीं 5 सीटें, कांग्रेस को एक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close