विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: 'शिवराज जी ने दूत भेजकर प्रत्याशी को खरीदने की कोशिश की'-जीतू पटवारी

Jitu Patwari on Shivraj Singh: शुक्रवार को जीतू पटवारी ने रायसेन में एक सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने विजयवर्गीय के बयान पर भी जवाब दिया.

Read Time: 2 mins
Lok Sabha Elections 2024: 'शिवराज जी ने दूत भेजकर प्रत्याशी को खरीदने की कोशिश की'-जीतू पटवारी
Jitu Patwari Photo in Action

Jitu Patwari in Raisen: रायसेन में कांग्रेस (Congress) ने विदिशा लोकसभा सीट (Vidisha Lok Sabha Seat) के लिए नामांकन जमा करने से पहले यशवंत गार्डन में एक सभा आयोजित की. इसके बाद यहां के प्रत्याशी नामांकन रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां पर नामांकन फार्म जमा किया. जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं विदिशा लोकसभा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) पर निशाना साधते हुए कहा कि 18 साल का मुख्यमंत्री पांच बार का सांसद इतने साल में कुछ नहीं किया अब क्या गारंटी है की कुछ करेंगे.

ऊपर किला, नीचे जिला, रायसेन को कुछ नहीं मिला-पटवारी

रायसेन की यशवंत गार्डन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि ऊपर किला, नीचे जिला, रायसेन को कुछ नहीं मिला. विधानसभा के सभी नेताओं को रोजगार मिला, शिवराज के बेटे को रोजगार मिला, अन्य मंत्री, नेताओं और विधायक के बेटों को रोजगार मिला, लेकिन जनता को रोजगार क्यों नहीं मिला. 18 साल का मुख्यमंत्री पांच बार का सांसद इतने साल में कुछ नहीं किया तो अब क्या गारंटी की कुछ करेंगे. उन्होंने कहा, 'महिलाओं के साथ शिवराज जी ने धोखा किया.'

ये भी पढ़ें :- JP Nadda in MP: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गरजे, कहा-कांग्रेस ने भाई को भाई से लड़ाया

मीडिया से की बात

प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शिवराज सिंह ने दूत भेज कर विदिशा प्रत्याशी प्रताप भानु शर्मा को खरीदने की कोशिश की. यह शर्मनाक बात है. उन्होंने कहा कि हमने इंदिरा जी के समय से सेवाएं दी हैं. विजयवर्गीय के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि विजयवर्गी जी इस तरह के बयान देकर चर्चा में रहने की कोशिश करते है. मैं इंदौर से हूं और उनको बहुत अच्छे से जानता हूं. वह स्टड बाजी करके लोगों को गुमराह करना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें :- Loksabha Election :सीएम मोहन और पूर्व CM शिवराज ने सोनिया, दिग्विजय और कमलनाथ पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्रचंड गर्मी में बारिश की फुहार! मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ ने ली राहत की सांस...
Lok Sabha Elections 2024: 'शिवराज जी ने दूत भेजकर प्रत्याशी को खरीदने की कोशिश की'-जीतू पटवारी
Tribal Students Shine in NEET Overcoming Odds to Achieve Success
Next Article
आदिवासी समाज के 26 बच्चों ने किया कमाल, NEET की परीक्षा में मारी बाजी
Close
;