विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election :सीएम मोहन और पूर्व CM शिवराज ने सोनिया, दिग्विजय और कमलनाथ पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात...

MP News : लोकसभा चुनाव के माहौल में कांग्रेसियों के पार्टी छोड़ बीजेपी ज्वाइन करने के बीच मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान देकर प्रदेश की सियासत को गर्म कर दिया है. यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट 

Read Time: 3 mins
Loksabha Election :सीएम मोहन और पूर्व CM शिवराज ने सोनिया, दिग्विजय और कमलनाथ पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात...
फाइल फोटो

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच पार्टी नेताओं के कटाक्ष का दौर लगातार चल रहा है. मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और दिग्विजय सिंह ने मैदान छोड़ दिया है. कमलनाथ बाहर का व्यक्ति है. इस बयान ने प्रदेश की सियासत में बड़ी खलबली मचा दी है. 

शिवशक्ति के आशीर्वाद से आगे बढ़ रही BJP

सीएम मोहन यादव ने कहा कि नवरात्रि का पर्व चल रहा है. BJP शिवशक्ति के आशीर्वाद से आगे बढ़ रही है. उन्होंने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह भोपाल का मैदान छोड़कर चले गए हैं. राजगढ़ में भी 400 लोगों को चुनाव लड़ने बोल रहे हैं. उनके कार्यकाल में मध्य प्रदेश पिछड़ा बीमारू राज्य था. CM ने कहा कि हम कहते हैं कि हमारी पार्टी में बुद्धिजीवी लोग आते हैं. छिंदवाड़ा कांग्रेस नेतृत्व में गड़बड़ है. सीएम ने कमलनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कमलनाथ (Kamalnath) कह रहे हैं वो तपस्या कर रहे हैं. वो तपस्या नहीं समस्या पैदा कर रहे हैं. उन्होंने लोकल नेतृत्व को आगे नहीं बढ़ने दिया. कमलनाथ को CM ने बाहर का व्यक्ति बताते हुए कहा कि बाहर का व्यक्ति बाहर जाएगा और स्थानीय व्यक्ति सांसद बनेगा. कांग्रेस के नेता एक ही जगह पर रहकर अपना गढ़ बचा रहे है.

ये भी पढ़ें MP News: कांग्रेस और कमलनाथ को फिर बड़ा झटका, पूर्व विधायक सहित कई बड़े नेता BJP में शामिल, यहां देखें नाम

कांग्रेस देश की माटी से नहीं जुड़ पाई

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि Pm नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने वाला है. कांग्रेस उल्टे-सीधे फैसलों के कारण समाप्ति की ओर है. भगवान श्री राम जन्मभूमि में रामलला प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराने के कारण विचारवान मित्र आहत है और उनको लगता है कि ऐसी कांग्रेस में रहने का कोई फायदा नहीं है. उनकी नेत्री सोनिया गांधी ने मैदान छोड़ दिया है,वो सीट जहां से इंदिरा गांधी चुनाव लड़ती थी, वहां प्रत्याशी नहीं मिला. कांग्रेस देश की माटी से नहीं जुड़ पाई है.  सीएम मोहन यादव बेहतर काम कर रहे है  प्रदेश का विकास सुनिश्चित है. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election : मंत्री केदार के इस बयान ने छत्तीसगढ़ की राजनीति में मचाया तहलका, बोले - कांग्रेसियों के संबंध आतंकियों और...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime: सास ने बहू को कहा सिर्फ यह एक शब्द, तो बहू ने दी ऐसी सजा कि सुनकर कांप जाएगी रूह
Loksabha Election :सीएम मोहन और पूर्व CM शिवराज ने सोनिया, दिग्विजय और कमलनाथ पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात...
ceremony of MPL Before 2 people were murdered in Gwalior know how the double murder happened amidst high security
Next Article
MPL के उद्धाटन समारोह से पहले ग्वालियर में 2 लोगों की हत्या, जानें हाई सिक्युरिटी के बीच कैसे हुआ डबल मर्डर?
Close
;