विज्ञापन
Story ProgressBack

मतदान केंद्र पहुंचे मतदान दल: फूल और तिलक लगाकर किया गया स्वागत, नारियल पानी दिया भेंट

Lok Sabha Election Phase-4: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में खरगोन में 13 मई को मतदान होना है. हालांकि इससे पहले 12 मई को सभी मतदान दल केंद्रों पर पहुंच गए हैं.

Read Time: 2 mins
मतदान केंद्र पहुंचे मतदान दल: फूल और तिलक लगाकर किया गया स्वागत, नारियल पानी दिया भेंट

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में खरगोन लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान होगा. इससे पहले 12 मई को सभी मतदान दल केंद्रों में पहुंच गए. मतदान केंद्रों पर जब मतदान कर्मी चुनाव सामग्री लेकर पहुंचे तो वहां पर उनका फूलमाला पहनाकर और पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया. साथ ही मंत्र उच्चारण कर पुष्प वर्षा की गई. 

पुष्प गुच्छ भेंट कर किया गया स्वागत

दरअसल, खरगोन जिले के नगरपालिका टाउनहाल स्थित मतदान केंद्र क्रमांक 120 पर चुनाव सामग्री लेकर पहुंचे महिला मतदान कर्मी का फूल माला पहनाकर और पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया. इसके साथ ही मंत्र का उच्चारण किया गया. इस दौरान मतदान कर्मियों पर पुष्प वर्षा भी किया गया.

नारियल पानी किया गया भेंट

निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार मतदान कर्मियों का स्वागत राजस्व अधिकारी महेश वर्मा के अगुवाई में किया गया. वहीं तेज गर्दौमी को देखते हुए इन मतदान कर्मियों को नारियल पानी भी भेंट किया गया. बता दें कि मतदान दल के सदस्य भी स्वागत सत्कार से अभिभूत हो गए. 

ये भी पढ़े: Mother's Day 2024: 19 साल, 141 मौतें... किडनी की बीमारी से जूझते सुपेबेड़ा की महिलाओं का दर्द छत्तीसगढ़ में कौन करेगा महसूस?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अमीर बनने के लिए 4 युवकों ने आजमाया तांत्रिक का नुस्खा और पहुंच गए जेल, जानें क्या है पूरा मामला?
मतदान केंद्र पहुंचे मतदान दल: फूल और तिलक लगाकर किया गया स्वागत, नारियल पानी दिया भेंट
Khargone Municipality gave notice to 67 landlords before monsoon
Next Article
मानसून से पहले 67 मकानों पर मंडराया बुलडोज़र का खतरा, जानिए वजह 
Close
;