विज्ञापन
Story ProgressBack

Mandsaur: चेकिंग में पुलिस को मिले करोड़ों नकद और ज्वेलरी, कार में ऐसे छिपाकर ले जा रहे थे आरोपी

MP News: लोकसभा चुनाव को लेकर की जा रही शख्त चेकिंग के दौरान मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी बरामद हुई है. इसके साथ ही पुलिस को चांदी की ज्वेलरी भी मिली है.

Read Time: 2 min
Mandsaur: चेकिंग में पुलिस को मिले करोड़ों नकद और ज्वेलरी, कार में ऐसे छिपाकर ले जा रहे थे आरोपी
पुलिस ने नकदी और ज्वेलरी जब्त कर लिया है.

MP Latest News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर जिले (Mandsaur) में पुलिस ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वाहनों की जांच के दौरान एक कार से 1.03 करोड़ रुपये की नकदी और चार किलोग्राम चांदी के आभूषण जब्त किये हैं. पुलिस (Mandsaur Police) के एक अधिकारी ने सोमवार देर रात यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि कार में सवार दो पुरुषों और एक महिला को हिरासत में ले लिया गया है. उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के मद्देनजर राज्य में उड़न दस्ता टीमों द्वारा वाहनों की जांच तेज कर दी गयी है.

सीट के नीचे छिपी थी करोड़ों की रकम

नई आबादी थाना प्रभारी वरुण तिवारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सोमवार देर रात एक कार को रोका और आगे की दो सीटों के नीचे डिब्बे बनाकर छिपाकर रखी गई नकदी और चांदी के आभूषण बरामद किए. उन्होंने बताया कि दो पुरुषों और एक महिला को हिरासत में लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है. अधिकारी ने बताया कि जब्ती के बारे में आयकर विभाग को सूचित किया जाएगा.

मंदसौर में चौथे चरण में होगा मतदान

बता दें मंदसौर में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत 13 मई को मतदान होगा. जिसको लेकर पुलिस-प्रशासन की टीम लगातार सख्ती बरतते हुए चेकिंग अभियान चला रही है. वहीं चुनाव को लेकर राजनीतिक दल जोरो-शोरों से रैलियां करने में जुटे हुए हैं.

यह भी पढ़ें - MP Board के परीक्षा परिणाम जारी, 5वीं का 90.97% तो 8वीं का 87.71% रहा रिजल्ट, यहां चेक करें अपना रोल नंबर

यह भी पढ़ें - MP News: फिर विवादों में प्रज्ञा ठाकुर, श्मशान की जमीन पर कब्जा करने के प्रयास के लगे आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close