विज्ञापन
Story ProgressBack

Elections 2024: दिग्विजय सिंह की पद यात्रा पर VD शर्मा ने कसा तंज, कहा-वे चाहे पैदल चलें या दौड़ लगा लें, हर बूथ...

Gwalior News: मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने रविवार को ग्वालियर में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह की पद यात्रा को लेकर भी चुटकी ली.

Read Time: 3 min
Elections 2024: दिग्विजय सिंह की पद यात्रा पर VD शर्मा ने कसा तंज, कहा-वे चाहे पैदल चलें या दौड़ लगा लें, हर बूथ...
फाइल फोटो

VD Sharma on Digvijaya Singh's Yatra: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) की यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह चाहे अब यात्रा कर लें, चाहे वह दौड़ लगा लें, हर बूथ पर चुनाव हारेंगे. उन्होंने कांग्रेस द्वारा दिग्विजय सिंह को टिकट दिए जाने को लेकर कहा कि यह उन्हें भी पता है कि उन्हें कैसे भेजा गया है? वह अच्छी तरीके से जानते हैं और वह बगैर मन के चुनाव लड़ रहे हैं. बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष (BJP State President) वीडी शर्मा रविवार को ग्वालियर (Gwalior) दौरे पर रहे, इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला.

इससे पहले दिग्विजय सिंह आज से राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र (Rajgarh Lok Sabha Constituency) में 'वायदा निभाओ यात्रा' की शुरुआत की. इस दौरान सिंह ने पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को लेकर कहा कि ये सभी एजेंसियों के डर से बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं. वहीं दिग्विजय सिंह के इस बयान पर ग्वालियर पहुंचे वीडी शर्मा ने कहा, "अब ये लोग अच्छी तरीके से जानते हैं कि दिग्विजय सिंह दिनभर झूठ और छल कपट की राजनीति करने वाले हैं. लेकिन, आज मोदी जी के नेतृत्व में हर आदमी के मन में है कि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए हर आदमी आगे आए और ऐसे ही वह लोग हैं जो कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं." 

अप्रैल में होगी नेताओं की ज्वॉइनिंग

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि छह अप्रैल को मध्य प्रदेश के हर बूथ पर नई ज्वॉइनिंग होगी. इसके जरिये भाजपा हर मतदान केंद्र पर जीत दर्ज कराने की रणनीति पर काम कर रही है. शर्मा ने कहा कि बीजेपी पूरी तरह चुनावी मोड में नजर आ रही है. लोकसभा चुनाव को लेकर जहां मध्य प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में प्रत्याशी अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं तो वहीं BJP संगठन के पदाधिकारी भी अपने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंच रहे हैं.

सपा उम्मीदवार को लेकर कही यह बात

बता दें कि खजुराहो लोकसभा सीट से वीडी शर्मा के सामने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के समन्वय से सपा प्रत्याशी के रूप में मनोज यादव को उतारा गया है. जिस पर वीडी शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चाहे मनोज यादव को उतारें या किसी को भी, BJP का हर एक कार्यकर्ता बूथ स्तर पर चुनाव लड़ने को तैयार है. हम पिछली बार केवल 173 बूथ हारे थे, लेकिन इस बार वे सभी 173 बूथ भी जीतेंगे और साथ ही प्रधानमंत्री मोदी का संकल्प 370 वोट हर बूथ पर बढ़ाएंगे.

यह भी पढ़ें - Elections 2024: "मोहन यादव हमारे CM बने... ये हमसे चूक हुई", केंद्रीय मंत्री कुलस्ते की फिसली जुबान, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें - Damoh Lok Sabha Seat: पिछले 35 वर्षों से BJP का दबदबा, इस बार आमने-सामने हैं कांग्रेस के दो पूर्व विधायक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close