विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 04, 2023

कमलनाथ का CM पर निशाना- ''बलात्कारी बेखौफ हैं और शिवराज सरकार की आंखों पर पट्टी बंधी है''

मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं नेताओं में जुबानी जंग तेज होती जा रही है. सोमवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने महिला सुरक्षा के मुद्दे पर शिवराज सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने आंकड़ों के जरिए बताया कि राज्य में महिलाओं की क्या स्थिति है?

Read Time: 3 min
कमलनाथ का CM पर निशाना- ''बलात्कारी बेखौफ हैं और शिवराज सरकार की आंखों पर पट्टी बंधी है''
कमलनाथ का सीएम शिवराज सिंह पर निशाना
भोपाल:

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सोमवार यानी 4 सितंबर को प्रदेश की शिवराज सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश की राजधानी भोपाल से लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के जिले दतिया तक आज पूरे मध्यप्रदेश में बेटियों की “चीख और बलात्कार” की चीत्कार सुनाई देती है, लेकिन शिवराज सिंह चौहान महिला अत्याचारों पर कानों में रूई डालकर मुंह फेरे बैठे हैं. दरअसल, कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट शेयर कर ये लिखा है.

कमलनाथ का शिवराज सरकार पर तंज

कमलनाथ ने कहा, 'कानून व्यवस्था औंधे मुंह पड़ी है. अपराधी और बलात्कारी बेखौफ हैं और शिवराज सरकार की आंखों पर पट्टी बंधी है. आज मप्र में 85 महिलाएं रोज अपराधियों का शिकार हो रही हैं. आज मप्र में 17 महिलाओं का रोज अपहरण हो रहा है. आज मप्र में 8 महिलाएं रोज बलात्कार का शिकार हो रही है. कंस मामा और उसकी सरकार 'सत्ता की चादर' ओढ़ कर गहरी नींद में सो रही है.

कमलनाथ का दावा- महिलाओं के आशीर्वाद से प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार

उन्होंने आगे कहा, 'मैं प्रदेश की बेटियों को वचन देता हूं कि बलात्कारियों और अपराधियों के दिन लद गए, उनकी जगह जेल की सलाखों के पीछे होगी. कमलनाथ ने कहा कि हम आपके आशीर्वाद से कांग्रेस सरकार बनाएंगे. उसके बाद महिला अपराधों की रोकथाम के लिए मध्यप्रदेश के हर थाने में एक विशेष सेल होगा. महिला अपराधों को रोकने के लिए विशेष अदालतें होंगी और प्रदेश में महिला सुरक्षा व महिला समृद्धि के नए युग की शुरुआत होगी.

ये भी पढ़े: कमलनाथ का शिवराज सरकार पर निशाना, कहा- ''उत्सव मोड से बाहर आएं सीएम''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close