विज्ञापन
Story ProgressBack

जीतू पटवारी 27 फरवरी से लेकर 1 मार्च तक MP के इन ज़िलों का करेंगे दौरा, जानिए वजह ?

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मंगलवार 27 फरवरी से 1 मार्च 2024 तक मुरैना, ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, धार और उज्जैन जिलों का दौरा करेंगे. साथ ही अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मध्य प्रदेश में आयोजित भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों के संबंध में इन जिलों के कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों, प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से साथ समीक्षा करेंगे.

Read Time: 3 min
जीतू पटवारी 27 फरवरी से लेकर 1 मार्च तक MP के इन ज़िलों का करेंगे दौरा, जानिए वजह ?
जीतू पटवारी 27 फरवरी से 1 मार्च तक इन ज़िलों का करेंगे दौरा, जानिए क्या है वजह ?

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मंगलवार 27 फरवरी से 1 मार्च 2024 तक मुरैना, ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, धार और उज्जैन जिलों का दौरा करेंगे. साथ ही अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मध्य प्रदेश में आयोजित भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों के संबंध में इन जिलों के कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों, प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से साथ समीक्षा करेंगे. प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष राजीव सिंह ने बताया कि पटवारी 27 फरवरी को सुबह 5.40 बजे वंदे भारत ट्रेन से भोपाल से प्रस्थान कर प्रातः 9.41 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे. वे सुबह 10 बजे ग्वालियर से मुरैना जायेंगे, जहां सुबह 11.30 बजे मुरैना में राहुल गांधी के कार्यक्रम स्थल का जायजा लेंगे. इसके बाद वे दोपहर 12.30 बजे मुरैना में ही स्थानीय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेंगे.

जानिए PCC चीफ जीतू पटवारी का कार्यक्रम 

दोपहर 3 बजे पटवारी मुरैना से विधानसभा क्षेत्र संख्या 15 ग्वालियर पहुंचेंगे और वहां राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद वे ग्वालियर में ही शाम 4 बजे कार्यकर्ताओं और शाम 5 बजे स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों की बैठक लेंगे. इसके बाद पटवारी शाम 7 बजे विधानसभा क्षेत्र क्र. 16 ग्वालियर पूर्व में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे. फिर उनका रात्रि विश्राम ग्वालियर में रहेगा.

ये भी पढ़ें :- ऐसे सुधरेंगी स्वास्थ्य व्यवस्थाएं! इलाज छोड़ ऑपरेशन थिएटर में रील बना रही नर्स, वीडियो वायरल

पटवारी 28 फरवरी को सुबह 10 बजे मोहना में, दोपहर 12 बजे शिवपुरी, दोपहर 2 बजे कोलारस, शाम 4 बजे गुना में रहेंगे. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों के संबंध में वहां के स्थानीय वरिष्ठ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक लेंगे. फिर 29 फरवरी को पटवारी सुबह 11 बजे बदनावर में दोपहर 1.30 बजे बड़नगर में और शाम 4 बजे उज्जैन में राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों के संबंध में वहां के स्थानीय वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक लेंगे. इस दिन पटवारी का रात्रि विश्राम इंदौर में रहेगा. पटवारी 1 मार्च 2024 को मुरैना प्रवास पर रहेंगे.

ये भी पढ़ें - बेहद आलीशान होगा इंदौर का रेलवे स्टेशन, रूफ प्लाज़ा और लाउंज के साथ एयरपोर्ट को देगा टक्कर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close