Crime: ज्वेलर्स को रास्ते में रोककर लुटे थे जेवर और पैसे, अब चढ़े पुलिस के हत्थे इतने आरोपी 

MP News: दो दिन पहले ज्वेलर्स में हुई लाखों रुपए की लूट की घटना से पूरे शहर में दहशत का माहौल था. पुलिस ने इसमें शामिल कुल सात आरोपियों को पकड़ लिया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुलिस ने किया सभी आरोपियों को गिरफ्तार

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) जिले में माधवनगर थाना क्षेत्र के बड़खेरा के पास दो दिन पहले ज्वेलर्स (Jewelers) से ज्वेलरी और कैश लूटने वाले सात आरोपियों को पुलिस (Katni Police) ने गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से लूट के ज्वेलरी, कैश और पिस्टल सहित मोबाइल और बाइक जब्त किया गया. बता दें कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एक खास टीम गठीत करके आरोपियों की तलाश शुरू की थी. 

जिला एसपी ने दी मामले की जानकारी

कटनी जिला एसपी अभिजीत कुमार रंजन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने दो दिन पहले, यानी 18 जून की शाम को कृष्ण कुमार सोनी अपने बेटे के साथ हीरापुर कौड़िया से अपने घर लौट रहा था. तभी रास्ते में बड़खेरा के पास आरोपियों ने ज्वेलर्स को रोककर उनके पास रखे बैग को लूट लिया था. बैग में पांच लाख से ज्यादा की ज्वेलरी सहित दो लाख रुपये रखे थे, जिसे लुटेरे लूटकर फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित कृष्ण कुमार ने पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Drone Policy MP: मध्य प्रदेश में शुरू की जाएगी ड्रोन नीति, जानें इसके बारे में सबकुछ

बरामद किए गए कैश पैसे

पुलिस ने बहुत खोजबीन के बाद मामले से जुड़े सभी सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट का सामान बरामद किया. साथ ही उनके पास से 1 लाख 78 हजार 800 रुपए भी बरामद किया गया. इसके अलावा, आरोपियों के पास से आठ मोबाइल, एक पिस्टल और तीन बाइक भी बरामद किए गए. लूट के 7 आरोपी होने के कारण सभी आरोपियों पर डकैती का मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Food Park: 3.5 करोड़ रुपये के मेगा फूड पार्क से रोजगार का था वादा, पर ये शराबियों का बन गया ठिकाना !

Advertisement
Topics mentioned in this article