विज्ञापन

J&K Terrorist Attack: आतंकवादी हमले में मारे गए इंजीनियर का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव, बेटी ने कहा-पापा का सपना करना है पूरा

MP Engineer Dead in Jammu: आतंकी हमले में मारे गए सीधी के इंजीनियर का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा. इसके बाद पूरे गांव में मातम पसर गया. इस मौके पर उनकी बेटी से जब पूछा गया कि क्या करना है आगे, तो उसने कहा कि पापा का सपना पूरा करना है और डॉक्टर बनना है.

J&K Terrorist Attack: आतंकवादी हमले में मारे गए इंजीनियर का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव, बेटी ने कहा-पापा का सपना करना है पूरा
अमित शुक्ला का पार्थिव शरीर पहुंचा उनके घर

Jammu and Kashmir terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में रविवार को हुए आतंकी हमले में कुल सात लोगों की जान चली गई थी. हमला गगनगीर इलाके में एक निजी कंपनी के मजदूरों के कैंप पर हुआ था, जिसमें सात बेगुनाह लोगों की जान चली गई थी. इसमें से एक मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) का अनिल शुक्ला (Anil Shukla) नामक व्यक्ति भी था. हमले के बाद अनिल का पार्थिव शरीर मंगलवार को उनके गांव पहुंचा. इस मौके पर उनकी यात्रा के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

बेटी ने कही ये बात

इस मौके पर उनकी बेटी ने कहा कि उन्हें अपने पिता का सपना पूरा करना है. बेटी का कहना था कि उसके पिता उसे डॉक्टर बनाना चाहते थे. इसलिए अब वह डॉक्टर बनेगी और अपने पिता का सपना पूरा करेगी.

कैंपसाइड पर आतंकियों ने किया था हमला

जम्मू-कश्मीर में गांदरबल में सुरंग निर्माण के कैंपसाइड में आतंकवादियों ने रविवार को हमला किया था. अनिल शुक्ला एक्को इंफ्राटेक प्लांट जम्मू में मैकेनिकल इंजीनियर के पद पर पदस्थ थे. वह सीधी के थाना रामपुर नैकिन के डिठौरा गांव के निवासी थे. उनके जाने के बाद पूरा परिवार गमगीन है. गांव के लोगों ने उन्हें शहीद का दर्जा दिया है. 

ये भी पढ़ें :- छत्तीसगढ़ में पानी हुआ जहरीला: यूरेनियम की मात्रा 3-4 गुना ज्यादा, आंवले के पेड़ की छाल से साफ करने का तरीका तैयार

सीएम ने किया आर्थिक सहायता का ऐलान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री यादव ने इस दर्दनाक घटना पर गहरी संवेदनाएं व्यक्त की और अनिल शुक्ला के परिवार को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया. सीएम के साथ अमित शाह और अन्य दिग्गज नेताओं ने भी उन्हें खोने पर अपना दुख जाहिर किया. 

ये भी पढ़ें :- जबलपुर: ऑर्डिनेंस फैक्ट्री खमरिया के feeling section 6 में भारी विस्फोट, एक की मौत, कई लोग घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP Cabinet Meeting: मोहन कैबिनेट का बड़ा फैसला, पॉक्सो पीड़िता के लिए 10 लाख रुपए, जल्द भरेंगे सरकारी पद
J&K Terrorist Attack: आतंकवादी हमले में मारे गए इंजीनियर का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव, बेटी ने कहा-पापा का सपना करना है पूरा
former CM attacked CM Mohan on DAP crisis, said- the government is sitting with cotton in its ears
Next Article
MP DAP Crisis: डीएपी संकट पर पूर्व सीएम ने सीएम मोहन को घेरा, बोले-कान में रुई डालकर बैठी है सरकार
Close