विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore News: विदेश टूर कराने के नाम पर 50 लाख की चपत लगाकर भागा युवक, ऐसे लगाया चूना

MP News: विदेश टूर कराने के लिए लाखों रूपये वसूलकर एक युवक भाग गया. मामला मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का है. शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

Read Time: 3 min
Indore News: विदेश टूर कराने के नाम पर 50 लाख की चपत लगाकर भागा युवक, ऐसे लगाया चूना

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) शहर में विदेश का टूर के नाम पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने  का एक मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. यह मामला इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र का है. 

ऐसे हुई धोखाधड़ी

इंदौर के रहने वाले राजीव जैन ने अन्नपूर्णा पुलिस थाना पहुंच शिकायत दर्ज कराई है कि विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी हुई है. उसने बताया कि महेंद्र सिंह अमृत टूर एंड ट्रेवल्स के नाम से ट्रैवल एजेंसी संचालित करता है. दुबई टूर कराने के नाम से उसने पैसे लिए थे. लेकिन, इसने टूर पर नहीं भेजा. इस मामले में जब उससे पूछा गया, तो वो गुमराह करने लगा. शिकायतकर्ता ने पुलिस से कहा कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए. 

110 लोगों से की धोखाधड़ी 

शिकायतकर्ता ने पुलिस को यह भी बताया कि महेंद्र सिंह ने एक-दो नहीं, बल्कि 110 यात्रियों के साथ धोखाधड़ी की है. दुबई का टूर कराने के नाम पर सभी से 50 लाख रुपए लिए हैं. इतनी बड़ी रकम लेने के बाद भी अब तक किसी को भी टूर पर नहीं भेजा है. इधर, पुलिस से भी इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें Indore News: पब में पार्टी के दौरान विवाद पर जमकर हुई तोड़फोड़, वायरल वीडियो में देखें दहशत का ये मंजर

आरोपी की कर रहे तलाश 

इस संबंध में  जांच अधिकारी देवेंद्र मिश्र ने बताया कि दुबई टूर पर ले जाने के नाम पर 110 यात्रियों से 50 लाख रुपए वसूली की शिकायत मिली है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी फरार है. इसकी तलाश की जा रही है. आरोपी को जल्द ही पकड़ा जाएगा. 

ये भी पढ़ें Gwalior: बच्चों ने ईमानदारी की पेश की मिसाल, पुलिस ने कंधे पर बैठाकर मेला घुमाया, जानिए, क्या है पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close