विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 17, 2023

इंदौर : चोरी की 9 सोने की अंगूठी के साथ तीन चोरों को इंदौर पुलिस ने पकड़ा

सोने की इन अंगूठियों को चोरों ने किसी सर्राफ की दुकान से चुराया था, जिसे ये बेचने की फिराक में थे लेकिन बेचने से पहले ही ये चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

Read Time: 3 min
इंदौर : चोरी की 9 सोने की अंगूठी के साथ तीन चोरों को इंदौर पुलिस ने पकड़ा
बरामद चोरी की अंगूठी
इंदौर:

इंदौर में सुनार की दुकान से सोने की अंगूठियां से भरा बॉक्स चुराने वाले चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शहर में चोरी, लूट जैसी घटनाएं काफी बढ़ रही हैं ऐसे अपराधों को कंट्रोल करने के लिए क्राइम ब्रांच इंदौर पुलिस लगातार जुटी हुई है लेकिन इस तरह के अपराधों में कोई कमी नहीं आ रही है. 

इंदौर क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो-तीन संदिग्ध लड़के सस्ते दामों पर सोने का सामान बेचने की कोशिश में घूम रहे हैं. इस सूचना के बाद मुखबिर की बताई जगह से क्राइम ब्रांच इंदौर व थाना परदेशीपुरा ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए संदेहियो को घेराबंदी कर पकड़ लिया. इन चोरों के नाम नाम गौरव  सिंह चौहान निवासी इंन्द्रानगर मांगलिया इंदौर और सत्यम सिंह चौहान निवासी इन्द्रा नगर मांगलिया इंदौर हैं. इनके साथ एक नाबालिग भी पकड़ा गया था.

इन तीनों से जब सोने की अंगूठियों के संबंध में पुछताछ की गई, तो ये तीनों अंगूठियों का बिल नहीं दिखा पाए. क्राइम ब्रांच पुलिस द्वारा आरोपियों से सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियो ने बताया कि जल्दी पैसा कमाने की चाहत में सुनियोजित तरीके से प्लान बनाकर अपने साथियों के साथ मिलकर उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया था.

डीसीपी क्राइम ब्रांच, राजेश दंडोतिया ने बताया कि "11 अगस्त को परदेशीपुरा, पुलिस थाना क्षेत्र के रानी सती ज्वेलर्स नाम की दुकान पर सोने के आभूषण खरीदने के बहाने आरोपी गौरव दुकान के अंदर गया एवं महिला दुकानदार को बातो में उलझाया तथा बातचीत करते - करते सोने की अंगुठियो से भरा बॉक्स लेकर दुकान से भाग गया और दुकान से कुछ दूरी पर खड़े अपने साथियों के साथ बिना नम्बर के दो पहिया वाहन पर बैठकर फरार हो गया."

 जिसकी शिकायत फरियादी द्वारा थाना परदेशीपुरा, पुलिस इंदौर को की गई थी जिस पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अपराध धारा 379 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के कब्जे से 9 सोने की अंगूठियां एवं घटना में प्रयोग किया गया बिना नंबर का दो पहिया वाहन बरामद किया गया तथा चोरी के सोने के आभूषण खरीदने वाले सुनार अंशुल सोनी निवासी सेटेलाईट कॉलोनी, इंदौर को भी गिरफ्तार किया गया जिस पर कार्यवाही की जा रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close