विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 17, 2023

इंदौर: सिविल इंजीनियर की चाकू घोंप कर हत्या, गाड़ी ठीक से चलाने को लेकर हुआ था विवाद

बुधवार की रात स्कूटर सवार दो बदमाशों ने एक सिविल इंजीनियर की चाकू मार कर हत्या कर दी.  दरअसल, सिविल इंजीनियर अतुल जैन बीती रात को अपने एक दोस्त धीरेंद्र पांचाल के साथ अपनी कार से घर लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में उनका स्कूटर सवार बदमाशों से गाड़ी ठीक से चलाने को लेकर विवाद हो गया.

Read Time: 3 min
इंदौर: सिविल इंजीनियर की चाकू घोंप कर हत्या, गाड़ी ठीक से चलाने को लेकर हुआ था विवाद
बदमाशों ने सिविल इंजीनियर की चाकू मारकर हत्या कर दी.
इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर में बीती रात स्कूटर सवार दो बदमाशों ने एक सिविल इंजीनियर की चाकू मार कर हत्या कर दी. घटना उस समय हुई जब सिविल इंजीनियर अतुल जैन अपने एक दोस्त धीरेंद्र पांचाल के साथ अपनी कार से घर लौट रहे थे. वहीं कार के सामने स्कूटर अड़ाने पर उनका बदमाशों ने विवाद हुआ. इसी बीच एक बदमाश ने अतुल को चाकू मार कर भाग गया.

गाड़ी ठीक से चलाने को लेकर हुआ था विवाद

दरअसल, यह घटना बुधवार देर रात इंदौर के चंदन नगर पुलिस थाना क्षेत्र की है. यह उस समय हुई, जब सिविल  इंजीनियर अतुल जैन इंदौर के चंदन नगर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक शराब दुकान की सामने से गुजर रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार स्कूटर चालक कार के सामने आ गया. हालांकि दोनों की टक्कर तो नहीं हुई, लेकिन बेहद नजदीक आकर रुक गए. इसके बाद कर में सवार सिविल इंजीनियर अतुल नीचे उतरे और स्कूटर सवार को ठीक से गाड़ी चलाने की हिदायत दी. इसी बात को लेकर बाइक सवार बदमाशों ने अतुल के पेट में चाकू घोंप दिया. अतुल के साथ कार में बैठे धीरेंद्र उन्हें तत्काल नजदीकी अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें देखकर चोइथराम अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उनकी मौत हो गई. 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले की जांच में जुट में गई है. वहीं हत्या के आरोपियों का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं.

नाइट कल्चर के कारण लगातार बढ़ रहा अपराध

बता दें कि इंदौर में पुलिस कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस द्वारा बदमाशों के मकान तोड़ने से लेकर कई कदम उठाए जा रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद इलाके में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इतना ही नहीं इंदौर का नाइट कल्चर भी अपराध को बढ़ाने में बड़ा रोल अदा कर रहा है. दरअसल, रात को शराब पीकर युवक हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. हालांकि पुलिस कमिश्नर सिस्टम इसे पूरी तरह से रोक पाने में विफल रही है.

ये भी पढ़े: MP-CG में इस बार पहले उम्मीदवारों का ऐलान कर सकती है BJP ! दिल्ली में हुई हाईलेवल बैठक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close