विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

Indore: अंधविश्वास की आड़ में बर्बरता... तंत्र-मंत्र के नाम पर युवती के मुंह में रखा जलता कपूर 

Read Time: 4 min
Indore: अंधविश्वास की आड़ में बर्बरता... तंत्र-मंत्र के नाम पर युवती के मुंह में रखा जलता कपूर 
अंधविश्वास की आड़ में बर्बरता

Madhya Pradesh: लाख कोशिशों के बाद भी समाज से अंधविश्वास खत्म नहीं हो पा रहा है. इस वजह से बराबर कुछ लोगों को प्रताड़ित भी किया जाता है. ताजा मामला इंदौर का है जहां एक MBA की छात्रा बुरी तरह से तांत्रिक के चंगुल में फंस गई. दरअसल, युवती के परिजनों पर अंधविश्वास का भूत इस कदर सवार हुआ कि उन्होंने अपनी बेटी को तांत्रिक के हवाले कर दिया. तांत्रिक ने पीड़िता के साथ प्रताड़ना की सभी हदें पार कर दी लेकिन परिवार की रूह तक नहीं कांपी. इस दौरान पड़ोसियों ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को इस चुंगुल से छुड़वाया और अपने साथ थाने लेकर आई. 

MBA की छात्रा को परिजनों ने किया तांत्रिक के हवाले 

पूरा मामला इंदौर के भागीरथपुरा चौकी का बताया जा रहा है. इलाके में रहने वाली MBA की छात्रा को उसके परिवार ने ही अंधविश्वास के दलदल में धकेल दिया. युवती के परिजनों ने तांत्रिक क्रिया के लिए एक दूर के रिश्तेदार भाई को घर बुलाया. घर पहुंचे गुरमीत उर्फ सोनू ने तांत्रिक क्रिया के नाम पर युवती के साथ जुल्मों सितम करना शुरू कर दिया. आरोपी तांत्रिक ने युवती के दोनों हाथ-पैरों पर जलते कपूर रख दिए. इसके बाद आरोपी ने युवती की जुबान पर भी जलते हुए कपूर को रखकर तंत्र क्रियाएं शुरू कर दी. इस दौरान तांत्रिक ने पीड़िता के साथ जमकर मारपीट भी की. 

चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसियों को हुआ शक 

शोर शराबे की आवाज सुनकर पड़ोसियों को शक हुआ. इसके बाद पड़ोसियों ने मामले की इत्तिला पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब परिवार से पूछताछ की तो परिवार ने किसी भी घटना के होने से इनकार किया. इसके बाद पीड़िता की हालत देखकर पुलिस उसे अपने साथ ले आई. पुलिस ने थाने लाकर जब पीड़िता से पूछताछ की. तब जाकर युवती ने अपनी आपबीती पुलिस को बताई. पीड़िता ने बताया कि उसके साथ सोनू उर्फ गुरमीत तांत्रिक क्रियाएं कर रहा था. तांत्रिक क्रियाओं और बर्बरता के बाद आरोपी ने युवती को गलत तरीके से छूने की कोशिश भी की. 

ये भी पढ़े: Israel-Hamas War का चौथा दिन : इजरायल का दावा 1500 हमास आतंकियों के मिले शव, लोग बंकरों में रहने को मजबूर 

आरोपी तांत्रिक उर्फ सोनू की तलाश में जुटी पुलिस 

पीड़िता ने बताया कि परिजनों के दबाव के चलते वह कुछ बोल नहीं पाई. आरोपी सोनू और उसकी मां ने युवती के साथ जमकर मारपीट की. पुलिस की टीम पीड़िता के घर पहुंची और जब पूछताछ की तो पीड़िता का परिवार अंधविश्वास का शिकार था. पीड़िता के परिवार का कहना था, 'इस लड़की के ऊपर एक भूत सवार है...जो श्राद्ध के समय से लगा था. सोनू को हमने खुद बुलाया था. हमें नहीं पता पुलिस को किसने सूचना दी.' इस घटना के बाद पुलिस ने पूरे मामले में छेड़छाड़ और मारपीट की धाराओं में शिकायत दर्ज कर आरोपी सोनू की तलाश शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़े: सतना: Rahul Gandhi की सुरक्षा में चूक, फोटो की होड़ में प्लेन के पास पहुंच गए सैकड़ों कांग्रेसी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close