विज्ञापन
Story ProgressBack

Video: टक्कर से 10 फीट दूर गिरी मासूम, फिर चढ़ी कार, इसके बाद भी बच्ची सुरक्षित... देखिए हैरान कर देने वाला वीडियो

MP News: रायसेन एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कार चालक बच्ची को टक्कर मारता और उस पर कार चढ़ाते हुए देखा जा रहा है. इस बड़े हादसे के बाद भी बच्ची सुरक्षित बताई जा रही है.

Read Time: 2 mins
Video: टक्कर से 10 फीट दूर गिरी मासूम, फिर चढ़ी कार, इसके बाद भी बच्ची सुरक्षित... देखिए हैरान कर देने वाला वीडियो
Viral Video Raisen

Shocking Viral Video: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन (Raisen) से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक कार चालक एक छोटी बच्ची को जोरदार टक्कर मारकर भाग गया. यह टक्कर इतनी तेज थी कि बच्ची उछलकर 10 फीट दूर गिरी. कार सवार ने भागने के लिए कार रिवर्स किया. इस दौरान दोबारा कार बच्ची पर चढ़ गई. हैरान करने वाली बात यह है कि दो बार कार चढ़ने के बावजूद बच्ची को कुछ नहीं हुआ. इस पूरी घटना का फुटेज सीसीटीवी कैमरे (CCTV Footage) में कैद हो गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो रहा है.

यह पूरी घटना औबेदुल्लागंज अर्जुन नगर ब्रिज के सर्विस रोड की बताई जा रही है. इस घटना के बाद बच्ची के परिजन उसे लेकर अस्पताल गए. फिलहाल बच्ची की हालत ठीक बताई जा रही है. उसे मामूली चोटें लगी हैं. वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही कार चालक की तलाश की जा रही है.

भागने की फिराक में था कार चालक

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, बच्ची अचानक कार के सामने आ गई जिसके चलते कार ने बच्ची को जोरदार टक्कर मारी. जिससे बच्ची 10 फीट दूर जाकर गिरी. इस घटना के बाद कार चालक बच्ची को अस्पताल ले जाने के बजाय भागने की फिराक में था. उसने कार आगे बढ़ाकर भागने की कोशिश की, इस दौरान सामने जगह नहीं होने पर कार चालक ने कार को रिवर्स किया. इस दौरान बच्ची के ऊपर कार पिछला पहिया चढ़ गया. इसके बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. हैरानी की बात यह है कि दो बार कार चढ़ने के बाद भी बच्ची सुरक्षित बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें - पूर्व एमपी CM शिवराज सिंह के इलाके से नहर की जमीन हुई गायब! हलाली विभाग ने प्रशासन को लिखा पत्र

यह भी पढ़ें - Pithampur Fire: धार के पीथमपुर में फिगनेट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 10 गाड़ियां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: शिवराज सिंह के इलाके से नहर की जमीन हुई गायब! हलाली विभाग ने प्रशासन को लिखा पत्र 
Video: टक्कर से 10 फीट दूर गिरी मासूम, फिर चढ़ी कार, इसके बाद भी बच्ची सुरक्षित... देखिए हैरान कर देने वाला वीडियो
NEET exam will not be cancelled Supreme Court refuses to ban council notice to NTA
Next Article
'नहीं रद्द होगी NEET की परीक्षा...' सुप्रीम कोर्ट का काउंसिल पर रोक से इनकार, NTA को नोटिस
Close
;