विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 26, 2023

शिवराज सिंह चौहान को ले जा रहे हेलीकॉप्टर में आयी खराबी, सड़क मार्ग से सिवनी पहुंचे CM

मुख्यमंत्री ने एक वीडियो संदेश में कहा, ‘‘ मैं आपसे माफी मांगता हूं कि बनखेड़ी में हेलीकॉप्टर में कुछ तकनीकी खराबी आ जाने के कारण मैं आपके बीच समय पर सिवनी मालवा नहीं पहुंच सका.’’

Read Time: 3 min
शिवराज सिंह चौहान को ले जा रहे हेलीकॉप्टर में आयी खराबी, सड़क मार्ग से सिवनी पहुंचे CM
भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ले जा रहे हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ जाने से उन्हें मंगलवार को होशंगाबाद जिले के बनखेड़ी से सिवनी मालवा शहर तक 120 किलोमीटर से अधिक सड़क मार्ग से यात्रा करनी पड़ी.
अधिकारी ने कहा कि इससे पहले कि वह बनखेड़ी में हेलीकॉप्टर में चढ़ पाते, उन्हें सूचित किया गया कि यह हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर पाएगा क्योंकि इसमें तकनीकी समस्या आ गई है. उनके अनुसार मुख्यमंत्री भोपाल से होशंगाबाद जिले के बनखेड़ी तक हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे वहां से उन्हें सिवनी मालवा शहर जाना था.

अधिकारी ने कहा कि इसके बाद चौहान ने बनखेड़ी से सिवनी मालवा तक सड़क मार्ग से जाने जाने का निर्णय लिया जो दो घंटे से अधिक की यात्रा थी. मुख्यमंत्री ने एक वीडियो संदेश में कहा, ‘‘ मैं आपसे माफी मांगता हूं कि बनखेड़ी में हेलीकॉप्टर में कुछ तकनीकी खराबी आ जाने के कारण मैं आपके बीच समय पर सिवनी मालवा नहीं पहुंच सका.'' चौहान ने कार में यात्रा करते समय रिकॉर्ड किए गए संदेश में कहा कि देरी के कारण जन दर्शन कार्यक्रम रद्द कर दिया गया जिसमें उन्हें भाग लेना था.

उन्होंने कहा , ‘‘ लेकिन मैं आप सभी से मिले बिना वापस नहीं जाऊंगा और जल्द ही बैठक स्थल पर पहुंचूंगा.'' वर्ष के अंत में होने वाले महत्वपूर्ण विधानसभा चुनावों से पहले 16 जुलाई से 14 अगस्त तक भाजपा शासित इस राज्य में आयोजित विकास पर्व कार्यक्रम में बनखेड़ी में भाग लेने के बाद चौहान को सिवनी मालवा पहुंचना था लेकिन उनके हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी के कारण उनका कार्यक्रम बाधित हुआ.

अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री को भोपाल वापस लाने के लिए एक और हेलीकॉप्टर सिवनी मालवा भेजा गया. उन्होंने कहा कि मंगलवार को मुख्यमंत्री की सिंगरौली जिले की यात्रा देरी के कारण रद्द कर दी गई अब इसे बुधवार के लिए पुनर्निर्धारित किया जा रहा है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close