विज्ञापन

Bhind : तेज़ बारिश के पानी में डूब कर 2 मासूम की मौत, पास खड़े दोस्त नहीं कर पाए मदद

Bhind News MP : बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे अपने दोस्तों के साथ गड्ढों में भरे बाढ़ के पानी में नहाने गए थे. इस दौरान दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूब गए. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन आनन-फानन में दोनों बच्चों को लहार अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Bhind : तेज़ बारिश के पानी में डूब कर 2 मासूम की मौत, पास खड़े दोस्त नहीं कर पाए मदद
Photo Credit : Pexels

MP News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) जिले में बाढ़ के पानी में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई है. यह हादसे अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हैं. पहला हादसा रावतपुरा थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव में हुआ, जहां 10 साल के दिव्यांश की डूबने से मौत हो गई. दूसरा हादसा मछण्ड चौकी क्षेत्र के सहायपुरा मढ़यन गांव में हुआ, जहां 6 साल का एक बच्चा बाढ़ के पानी में डूब गया. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे अपने दोस्तों के साथ गड्ढों में भरे बाढ़ के पानी में नहाने गए थे. इस दौरान दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूब गए. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन आनन-फानन में दोनों बच्चों को लहार अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

10 साल के दिव्यांश की हुई मौत

पहली घटना रावतपुरा थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव की है. यहां 10 साल का दिव्यांश अपने दोस्तों के साथ बाढ़ के पानी में नहाने गया था. इस दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. दिव्यांश के साथ उसके अन्य दोस्त भी वहां मौजूद थे, लेकिन वे उसकी मदद नहीं कर पाए. जब तक परिजन और अन्य लोग मौके पर पहुंचे, दिव्यांश की मौत हो चुकी थी.

बाढ़ में 6 साल के मासूम भी डूबा

दूसरी घटना मछण्ड चौकी क्षेत्र के सहायपुरा मढ़यन गांव में हुई. यहां 6 साल का एक बच्चा भी बाढ़ के पानी में नहाने गया था. दोस्तों के साथ खेलते-खेलते वह भी गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. परिजनों को इस बारे में पता चलने पर उन्होंने तुरंत बच्चा को लहार अस्पताल ले जाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों को सौंपा गया शव

घटनास्थल पर पुलिस ने शवों को परिजनों के हवाले कर दिया और कोई पोस्टमार्टम नहीं कराया. दोनों बच्चों के परिजनों ने भी पोस्टमार्टम कराने की आवश्यकता नहीं समझी. इस प्रकार, पुलिस ने बिना किसी कार्यवाही के शव परिजनों को सौंप दिए. इन दुखद घटनाओं ने क्षेत्र में शोक की लहर पैदा कर दी है.

ये भी पढ़ें : 

Gwalior : पिकनिक मनाने गए 4 दोस्त ! एक को ले गया मगरमच्छ, मंजर देखते रहे सब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Indore : दो मुख्य मास्टरमाइंड ने कबूल की रेप की बात ! पीड़िता का बयान दर्ज होना बाकी
Bhind : तेज़ बारिश के पानी में डूब कर 2 मासूम की मौत, पास खड़े दोस्त नहीं कर पाए मदद
 Sikh community anger against Rahul Gandhi Ujjain news 
Next Article
Ujjain में राहुल गांधी के खिलाफ फूटा सिख समाज का गुस्सा,विरोध में जलाया पुतला
Close