विज्ञापन

MP News: इनामी बदमाश को पकड़ने पहुंची पुलिस, तो आरोपी ने छोड़ दिए खतरनाक कुत्ते, जानें-इसके बाद क्या हुआ?

MP News Today: मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस इनामी बदमाश रौनक की घेराबंदी करने के लिए उसके कंपू स्थित घर पहुंची थी, लेकिन इस बार भी यह बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. उसके घर वालों ने पुलिस टीम को रोकने के लिए घर के बाहर पालतू दो रोटवीलर सहित तीन कुत्ते छोड़ दिए.

MP News: इनामी बदमाश को पकड़ने पहुंची पुलिस, तो आरोपी ने छोड़ दिए खतरनाक कुत्ते, जानें-इसके बाद क्या हुआ?

ट्रैफिक पुलिस जवान से मारपीट करने के बाद फरार चल रहे  3 हजार का इनामी बदमाश रौनक बाथम एक बार फिर पुलिस के हाथ आने से बच निकला. इस बदमाश ने पुलिस को छकाने के लिए इस बार एकदम नया तरीका अपनाया. दरअसल, उसने पुलिस के ऊपर लगभग आधा दर्जन खूंखार रोटवीलर कुत्ते छोड़ दिए. इनसे बचने के लिए पुलिस को कई घण्टों तक मशक्कत करनी पड़ी. इस दौरान देर रात तक नगर निगम की टीम और पुलिस कुत्तों को काबू करने में लगी रही. हालांकि, जब तक पुलिस वालों मने कुत्तों को काबू में किया, तब तक बदमाश मौके से भाग निकला.

आरोपी हुआ फरार

दरअसल, मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस इनामी बदमाश रौनक की घेराबंदी करने के लिए उसके कंपू स्थित घर पहुंची थी, लेकिन इस बार भी यह बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. उसके घर वालों ने पुलिस टीम को रोकने के लिए घर के बाहर पालतू दो रोटवीलर सहित तीन कुत्ते छोड़ दिए. इसके बाद पुलिस ने निगम की टीम बुला ली. निगम अमले ने बड़ी मशक्कत के बाद एक रोटवीलर सहित स्ट्रीट डॉग को पकड़ा, जबकि एक रोटवीलर पकड़ में नहीं आ सका. एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस लगातार रौनक के पीछे लगी है.

पुलिस ने परिजनों से की पूछताछ

अपराधी के मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात अपने घर पर होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम उसे गिरफ्तार करने गई थी. लेकिन उसने घर के बाहर दो खूंखार रोटलीवर सहित तीन कुत्ते छोड़ दिये. इससे पुलिस पार्टी को भीतर घुसकर दबिश देने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इसके बाद पुलिस के अधिकारियों ने नगर निगम के अधिकारियों से संपर्क कर डॉग पकड़ने वाली टीम और गाड़ी बुलाई. पेट डॉग पकड़ना काफी मुश्किल काम होता है. लिहाजा, कड़ी मशक्कत के बाद तीनों डॉग पकड़े गए. हालांकि, आरोपी मौके पर नहीं मिला. इससे पहले भी पुलिस बाहरी शहरों में रौनक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे चुकी है. आरोपी के फरार होने के बाद पुलिस ने बदमाश के परिजनों से भी पूछताछ की. यह जानकारी ग्वालियर के एसपी धर्मवीर सिंह ने दी.

ये भी पढ़ें- रायपुर में बड़ा सड़क हादसा, दुर्घटना में रिम्स के दो चिकित्सकों की मौत, घायल तीन डाक्टरों की हालत नाजुक

गौरतलब है कि आचार संहिता के दौरान बदमाश रौनक और उसके साथियों ने अचलेश्वर चौराहे पर ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस जवान से जमकर मारपीट की थी. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. उस मामले में पुलिस दो आरोपियों को दबोचकर जेल भेज चुकी है, लेकिन रौनक अब भी फरार है. उस पर तीन हजार रुपये का इनाम है. 

ये भी पढ़ें- CM Mohan Yadav ने जल शक्ति मंत्री से की मुलाकात, केन-बेतवा लिंक परियोजना के टेंडर पर हुई बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
MP News: इनामी बदमाश को पकड़ने पहुंची पुलिस, तो आरोपी ने छोड़ दिए खतरनाक कुत्ते, जानें-इसके बाद क्या हुआ?
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close