विज्ञापन

Gwalior Murder: पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए कर दी युवक की हत्या, पांच आरोपी हुए गिरफ्तार

Gwalior Crime News: एक युवक ने पिता की पिटाई का बदला लेने के चक्कर में आठ लोगों के साथ मिलकर एक युवक की जान ले ली. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो आरोपी फरार है. 

Gwalior Murder: पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए कर दी युवक की हत्या, पांच आरोपी हुए गिरफ्तार
पुलिस ने हत्या के मामले में पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

Son takes revenge for father: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. डबरा देहात थाना क्षेत्र के ग्राम सिमरिया ताल में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने आठ में से 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि मामले से जुड़े दो अन्य आरोपी अभी भी फरार है. पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए युवक को मार दिया था.

क्या था मामला

बीते बुधवार रात बालमुकुंद श्रीवास्तव के सेवानिवृत होने पर उनके लड़के ने भंडारे का आयोजन किया था. इसमें खाना खाते समय परवेज खान नामक युवक की हत्या हुई थी. मामले में पुलिस ने हेमंत साहू, सूरज जाट, रिंकू जाट, अनीस साईं, नस्सी साईं, जितेंद्र बघेल, राजा परिहार और धीरेंद्र जाट के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था. मामले में 8 में से 5 आरोपियों को पुलिस ने अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है, जिन्हें न्यायालय में पेश किया गया.

ये भी पढ़ें :- Additional Advocate Poster Case: ग्वालियर में एडिशनल एडवोकेट के खिलाफ पोस्टर लगाने वाले पूर्व सरकारी एडवोकेट के खिलाफ FIR दर्ज

पूछताछ में हुआ खुलासा

पुलिस पूछताछ में पता लगा कि रंजिश की शुरुआत हेमंत के परिवार और परवेज के परिवार में दो साल पहले छोटे-छोटे विवाद से हुई थी. परवेज ने दो बार हेमंत के पिता से भी मारपीट की थी. इसके चलते हेमंत उसकी हत्या करने की बात कह रहा था. चार महीने से परिजन हेमंत को घर से अलग करने की बात कह रहे थे.

हेमंत ने परवेज को मारने के लिए कई बार कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हुआ. इसके बाद दो कट्टा लिए आरोपी भंडारे में घूम रहे थे, तभी खाना परोसते समय आरोपियों ने पहली गोली परवेज पर चलाई जो मिस हो गई, लेकिन दूसरी गोली परवेज की छाती में लग गई, जिससे उसकी ग्वालियर जाने से पहले मौत हो गई.

ये भी पढ़ें :- MP हाईकोर्ट की सख्ती! कहा- अतिक्रमण करने वालों को जेल की सलाखों के पीछे भेजो,कलेक्टर-कमिश्नर को भी चेतावनी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Additional Advocate Poster Case: ग्वालियर में एडिशनल एडवोकेट के खिलाफ पोस्टर लगाने वाले पूर्व सरकारी एडवोकेट के खिलाफ FIR दर्ज
Gwalior Murder: पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए कर दी युवक की हत्या, पांच आरोपी हुए गिरफ्तार
Six people died in road accidents in Barwani and Chhindwara
Next Article
Road Accident : बड़वानी और छिंदवाड़ा में दर्दनाक सड़क हादसा, छह लोगों की हुई मौत,पसरा मातम
Close