विज्ञापन

Gwalior : धमाके के साथ गिरा ट्रांसफार्मर, 20 से अधिक घरों में फैला करंट, कई लोग झुलसे

Transformer collapses:  ग्वालियर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक साथ 20 से अधिक घरों में करंट दौड़ गया. इस दौरान कई लोगों की झुलसने की खबर है. प्रभावितों का इलाज जारी है.

Gwalior : धमाके के साथ गिरा ट्रांसफार्मर, 20 से अधिक घरों में फैला करंट, कई लोग झुलसे
Gwalior : धमाके के साथ गिरा ट्रांसफार्मर, 20 से अधिक घरों में फैला करंट, कई लोग झुलसे.

MP Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शनिवार को दोपहर बाद एक ट्रांसफार्मर में धमाके के बाद इलाके के 20 से 25 घरों में बिजली का करंट दौड़ गया, जिसमें एक परिवार के मां- बेटा और बहू करंट में बुरी तरह झुलस गए, तो वहीं कई घरों के विद्युत उपकरण भी खराब हो गए.

अचानक जोरदार करंट फैला

झुलसे परिवार को तुरंत ग्वालियर के जया रोग चिकित्सालय के बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई गई.दरअसल कोटेश्वर कॉलोनी में हाई टेंशन लाइन का तार विद्युत ट्रांसफार्मर पर गिरने के कारण ट्रांसफार्मर में धमाका हुआ और करंट कई घरों में फैल गया ट्रांसफार्मर के पास ही रहने वाले राजेंद्र राठौड़ के घर में भी अचानक जोरदार करंट फैल गया.

ये भी पढ़ें- Rewa में खनिज माफिया पर पुलिस ने कसा शिकंजा, ऐसे पकड़े गए अवैध खुदाई करते दो चैन माउंटेन और तीन हाइवा

करंट में झूलसे तीनों लोग भर्ती 

उनकी मां पुष्पा देवी और पत्नी गायत्री देवी करंट लगने से झुलस गए,राजेंद्र राठौड़ भी जब उन्हें बचाने के लिए पहुंचे तो उन्हें भी जोरदार झटका लगा और वे भी झुलस गए एकाएक हुए घटनाक्रम से पूरे मोहल्ले में आपा धापी अपनी मच गई.आनन-फानन में करंट में झूलसे तीनों लोगों को तुरंत जायजा लिया. रोग चिकित्सालय के बर्न सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बनी हुई है. लेकिन इस घटना के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल बना हुआ है. साथ ही कई घरों में टीवी फ्रिज जैसे उपकरण भी फुंकने से लोगों को नुकसान भी पहुंचा है.

ये भी पढ़ें- Pitru Paksha 2024: जेल में कैदियों ने किया तर्पण, पिंडदान के लिए थी ये खास व्यवस्था

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Pitru Paksha 2024: जेल में कैदियों ने किया तर्पण, पिंडदान के लिए थी ये खास व्यवस्था
Gwalior : धमाके के साथ गिरा ट्रांसफार्मर, 20 से अधिक घरों में फैला करंट, कई लोग झुलसे
Advanta company cheated more than 200 farmers in Khargone action will be taken
Next Article
मध्य प्रदेश में किसानों को धोखा देना इस कंपनी को पड़ा भारी, सच आया सामने, दर्ज होगी FIR  
Close