विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior News: पति की आत्महत्या के बाद पत्नी ने भी खाया जहर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

संकट के दौर से गुजर एक कंपनी के 35 साल के कर्मचारी ने इंदौर में कथित तौर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

Read Time: 3 min
Gwalior News: पति की आत्महत्या के बाद पत्नी ने भी खाया जहर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
डिजिटल पेमेंट सर्विस प्रोवाइडर की पत्नी ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती

Digital Payment Service Provider's Employee's Wife Commits Suicide in Gwalior: इंदौर (Indore) में डिजिटल पेमेंट सर्विस प्रोवाइड कराने वाली एक कंपनी के मैनेजर की खुदकुशी के बाद आज ग्वालियर में उनकी पत्नी ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. घटना के बाद इन्हें जेएएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत गम्भीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि इंदौर में सुसाइड करने वाले एक कंपनी में मैनेजर गौरव गुप्ता का शव ग्वालियर लाया गया था. उनका मंगलवार को अंतिम संस्कार हुआ था. बुधवार को उनकी पत्नी मोहिनी गुप्ता ने तारागंज इलाके में सुबह जहर खा लिया. पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

इंदौर में लगा ली थी फांसी

संकट के दौर से गुजर रही डिजिटल पेमेंट सर्विस प्रोवाइड कराने वाली एक कंपनी के 35 साल के कर्मचारी ने इंदौर में कथित तौर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने शुरुआती जानकारी के हवाले से बताया मैनेजर अपनी नौकरी खोने के डर से पिछले कुछ दिनों से दबाव में था. लसूड़िया पुलिस (Indore Police) थाने के प्रभारी तारेश कुमार सोनी ने बताया कि पेटीएम के कर्मचारी गौरव गुप्ता (35) ने अपने घर में रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें नर्मदापुरम में सरकार के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठे किसान, इसलिए सरकार से नाराज हैं अन्नदाता...

फांसी के बाद पुलिस कर रही थी मामले की जांच

सोनी ने बताया, "हमें शुरुआती जानकारी मिली है कि गुप्ता इस आशंका के चलते दबाव में थे कि जिस कंपनी में वो काम करते है वो बंद हो सकती है, जिससे उनका रोजगार चला जाएगा. हम इस संबंध में जांच कर रहे हैं.'' थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को गुप्ता का सुसाइड नोट नहीं मिला है और उनके शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. उन्होंने बताया कि कर्मचारी की मौत के मामले की विस्तृत जांच की जा रही है. वहीं अगर मृतक मैनेजर के परिजनों की बात माने तो वो इसकी वजह गृह क्लेश को मान रहे हैं. दरअसल अब ये मामला फंसता हुआ नजर आ रहा है. असली कहानी तो पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पाएगा.

ये भी पढ़ें Weather News: मध्य प्रदेश में बारिश का दौर बने रहने की संभावना, छत्तीसगढ़ में रहेगा मौसम शुष्क, रायपुर में छाए रहेंगे बादल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close