विज्ञापन
Story ProgressBack

MP: पहले बनाया आपत्तिजनक वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म... कोर्ट ने सुनाई 20 साल की कैद

Gwalior Crime: ग्वालियर की पॉक्सो अदालत ने नाबालिग का यौन शोषण करने के मामले में अभियुक्त को 20 साल की सजा सुनाई है. अदालत ने अभियुक्त पर छह हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

Read Time: 3 mins
MP: पहले बनाया आपत्तिजनक वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म... कोर्ट ने सुनाई 20 साल की कैद

Pocso Court Judgement In Gwalior: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में आपत्तिजनक वीडियो (Objectionable video) बनाकर दसवीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने (Blackmailing and Rape) वाले आरोपी को 20 साल की सजा सुनाई गई है. साथ ही 6 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है. दरअसल, साल 2021 में 22 वर्षीय अंकित दंडोतिया ने अपने ही पड़ोस की रहने वाली 10वीं की छात्रा का पहले आपत्तिजनक वीडियो बनाया और फिर ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. 

आपत्तिजनक वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की दी थी धमकी

मामले की जानकारी देते हुए एडीपीओ ने बताया कि 2 जनवरी, 2021 को नाबालिग पीड़िता अपने खेत की तरफ जा रही थी तभी उसके पड़ोस के रहने वाला अंकित ने उसका रास्ता रोका और पीड़िता को बताया कि उसने उसका नहाते हुए वीडियो बना लिया है. उसने पीड़िता को धमकाते हुए कहा कि आज रात को अगर वो उसके घर नहीं आई तो वह उसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा. इससे नाबालिग बच्ची बुरी तरह डर गई.

धमकी देकर नाबालिग की बहन के साथ भी किया दुष्कर्म

वहीं बदनामी के डर से नाबालिग रात को पड़ोसी अंकित के घर पहुंच गई, जहां उसने नाबालिग के साथ जबरन दुष्कर्म किया. इस बीच अंकित के पिता भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन उन्होंने भी दरवाजे को बाहर से बंद कर वहां से चले गए. इतना ही नहीं कुछ दिन बाद अंकित ने पीड़िता को फिर मिलने के लिए अपने घर बुलाया, लेकिन उस बार वो नहीं गई, जिसके बाद आरोपी अंकित ने पीड़िता की बहन को फोन लगाया और मिलने के लिए महाराजबाड़े पर बुलाया.

ऐसे हुआ दुष्कर्म की वारदात का खुलासा

बता दें कि महाराजबाड़े के पास पीड़िता और उसकी बहन को आरोपी के साथ नाबालिग के चाचा ने देख लिया. जब उसने इसको लेकर पूछताछ की तब इस घटना का खुलासा हुआ कि आरोपी ने पीड़िता के साथ ब्लैकमेल करके उसकी बहन के साथ भी दुष्कर्म किया.

विशिष्ट न्यायालय पॉक्सो की न्यायाधीश तरुण सिंह ने अपने एक फैसले में नाबालिग से यौन शोषण के मामले में अभियुक्त को बीस साल की कठोर कारावास की सजा सुनाई है. साथ ही  6 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. बता दें कि इसी आरोपी के खिलाफ दूसरी बहन के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में अभी दूसरे कोर्ट में ट्रायल चल रहा है.

ये भी पढ़े: MP में कहीं लू तो कहीं बारिश: पृथ्वीपुर का पारा पहुंचा 47 डिग्री के पार, भोपाल समेत 21 जिलों में आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Rail: इंदौर-दाहोद रेल मार्ग की सुरंग की खुदाई का काम हुआ पूरा, इस रूट पर सफर करने वालों को होगा फायदा
MP: पहले बनाया आपत्तिजनक वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म... कोर्ट ने सुनाई 20 साल की कैद
Murder or Suicide Shock as Watchman Found Hanging in Satna
Next Article
कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप
Close
;