विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior Crime: व्यापारी की नृशंस हत्या, वाशिंग सेंटर में पड़ा मिला खून से लथपथ शव, CCTV की जांच में जुटी पुलिस

Man Killed with Iron Rod: ग्वालियर में एक व्यापारी को लोहे के सरिये से मारकर उसके ही दुकान में छोड़ दिया गया. शव के पास खून से सना हुआ सरिया भी बरामद किया गया.

Read Time: 2 mins
Gwalior Crime: व्यापारी की नृशंस हत्या, वाशिंग सेंटर में पड़ा मिला खून से लथपथ शव, CCTV की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने दी मामले की जानकारी

Gwalior News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग (Agra-Mumbai National Highway) पर स्थित मोहना कस्बे में एक किराना व्यापारी की लोहे के सरिये (Iron Rod) से पीट पीटकर नृशंस हत्या कर दी गई. व्यापारी का खून से सना हुआ शव एक वाशिंग सेंटर में पड़ा हुआ मिला. शव के पास में ही हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया लोहे का सरिया भी पुलिस (Gwalior Police) ने बरामद किया. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत और तनाव का माहौल है. पुलिस को हत्या की वजह और हथियारों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

भाई ने दी जानकारी

परिजनों के अनुसार, 24 वर्षीय आमिर खान रोज की तरह देर रात तक अपनी दुकान पर ही रुका हुआ था. जब वह सुबह तक घर वापस नहीं आया तो उसका भाई तलाश करते हुए दुकान पर पहुंचा. जब वह वाशिंग सेंटर में गया तो देखा कि आमिर खान का शव दुकान के भीतर पड़ा हुआ है. मृतक के मृत शरीर के पास ही एक खून से सना हुआ लोहे का सरिया भी मिला. आशंका है कि हत्यारों ने इसी सरिये से हत्या की घटना को अंजाम दिया. परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस और FSL टीम द्वारा जांच पड़ताल शुरू कर दी गई.

ये भी पढ़ें :- धरे रह गए अरमान! फार्म खरीदने के बाद नहीं मिला टिकट, अब कांग्रेस नेता ने 'पंजा' छोड़ थामा BJP का 'हाथ'

सीसीटीवी के जरिये हत्यारों की तलाश

एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और रात में सक्रिय रहे मोबाइल की लोकेशन का डाटा खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि मृतक आमिर के मोबाइल फोन के डाटा को हासिल किया जा रहा है. इसमें कॉल डिटेल भी शामिल है. पुलिस को लगता है कि इसके डाटा से इस अंधे कत्ल का कोई न कोई जरूरी सुराग मिलेगा जिससे हत्यारों तक पहुंचा जा सकेगा. 

ये भी पढ़ें :- फर्स्ट टाइम वोटर्स के लिए BJP ने लॉन्च किया रैप सॉन्ग, वोट फॉर मोदी Vote फॉर G.O.A.T का देखिए वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किशोरी ने मासूम को दिया जन्म, 8 महीने बाद हुआ दुष्कर्म का खुलासा 
Gwalior Crime: व्यापारी की नृशंस हत्या, वाशिंग सेंटर में पड़ा मिला खून से लथपथ शव, CCTV की जांच में जुटी पुलिस
MP High Court acquitted the husband in the unnatural sexual abuse case High court made big comment on the allegations of the wife
Next Article
अप्राकृतिक यौन शोषण मामले में MP हाईकोर्ट ने पति को किया बरी, पत्नी के आरोपों पर की यह बड़ी टिप्पणी
Close
;