विज्ञापन
This Article is From Sep 14, 2023

ग्वालियर: नेशनल हाइवे पर चमचमाती अर्टिका से डोडा चूरा का जखीरा बरामद, लाखों में कीमत

ग्वालियर की क्राइम ब्रांच और थाना मोहना पुलिस को बड़ी कमयाबी हासिल हुई है. खबर है कि हाइवे पर सामान्य वाहन चेकिंग में पुलिस ने एक चमचमाती अर्टिका कार से 65 किलो डोडा चूरा बरामद किया है. इसी के साथ नशा सप्लाई करने वाले तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है.

ग्वालियर: नेशनल हाइवे पर चमचमाती अर्टिका से डोडा चूरा का जखीरा बरामद, लाखों में कीमत
ग्वालियर नेशनल हाइवे पर चमचमाती अर्टिका से डोडा चूरा का जखीरा बरामद

ग्वालियर की क्राइम ब्रांच और थाना मोहना पुलिस को बड़ी कमयाबी हासिल हुई है. खबर है कि हाइवे पर सामान्य वाहन चेकिंग में पुलिस ने एक चमचमाती अर्टिका कार से 65 किलो डोडा चूरा बरामद किया है. इसी के साथ नशा सप्लाई करने वाले तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए तीनो तस्कर राजस्थान के बताए जा रहे है. मामले में गिरफ्तार तस्करों का कहना है कि वे यह नशीला पदार्थ लेकर एमपी में बेचने निकले थे. मामले में पुलिस पूछताछ में जुटी है ताकि मादक पदार्थ सप्लाई की पूरी चैन का पता लगाया जा सके. 

अर्टिका से डोडा चूरा का जखीरा बरामद

बताया जा रहा है कि जिले में अवैध मादक पदार्थो की खरीद-फरोख्त करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में ग्वालियर की क्राइम ब्रांच और थाना मोहना पुलिस ने  टीकला तिराहा ए.बी रोड पर वाहन चैकिंग के लिए एक पॉइंट लगाया गया था. पुलिस टीम को वाहन चैकिंग के दौरान एक सफेद रंग की अर्टिका गाड़ी आती हुई दिखी जिसने पुलिस चैकिंग को देखकर गाड़ी बैक लेने की कोशिश की. शातिर आरोपियों की संदिग्ध हरकत को देखकर पुलिस ने गाड़ी को घेराबंदी कर रोक लिया. 

तस्करी में इस्तेमाल की गई गाड़ी

तस्करी में इस्तेमाल की गई गाड़ी

गाड़ी की पिछली सीट और डिग्गी में मिली बोरी 

मामले में पुलिस ने बताया कि पुलिस टीम ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो हमें कार की पिछली सीट व डिग्गी में प्लास्टिक की बोरी रखी हुई मिली. जिसके बाद उन्हें खोलकर देखा गया तो उनमें डोडा चूरा भरा हुआ था. बरामद किए गए नशीले पदार्थ की तोल कराने पर कुल 65 किलो डोडा चूरा की मात्रा पाई गई. बाजार में इसकी कीमत का अनुमान करीब 02 लाख 60 हजार रूपये लगाया जा रहा है.

पुलिस कर रही मामले की तहकीकात 

तस्करी में इस्तेमाल की गई अर्टिका गाड़ी करीब 09 लाख रूपये की है. पुलिस ने आरोपियों समेत गाड़ी व डोडा चूरा जब्त कर NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान अमन श्रीवास्तव, गोपीचंद लोढ़ा और रामविलास लोढ़ा के रूप में हुई है. आरोपी राजस्थान से यह डोडा चूरा लेकर आए थे. पुलिस फिलहाल उनसे पूछताछ में जुटी है. 

ये भी पढ़े: मध्यप्रदेश : आदि शंकराचार्य की 108 फीट ऊंची प्रतिमा तैयार, जानिए एकात्म धाम में क्या-क्या बना रही शिवराज सरकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
ग्वालियर: नेशनल हाइवे पर चमचमाती अर्टिका से डोडा चूरा का जखीरा बरामद, लाखों में कीमत
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close