विज्ञापन
Story ProgressBack

... मुझे मौत दे दो ! MP की महिला ने राष्ट्रपति के नाम क्यों लिखा ऐसा पत्र ?

Loan Repayment Crisis : गरीबी के चलते महिला 2 साल पहले लिए लोन को चुका पाने में असमर्थ हो गई हैं. महिला का कहना है कि वह कंपनी के आगे रोई और गिड़गिड़ाई भी... लेकिन कर्मचारी उसकी एक भी बात सुनने को तैयार नहीं थे.

Read Time: 3 mins
... मुझे मौत दे दो ! MP की महिला ने राष्ट्रपति के नाम क्यों लिखा ऐसा पत्र ?
लाखों के कर्ज ने बनाया बेसहारा, अब महिला ने लगाई मौत की गुहार... जानें मामला

Madhya Pradesh News in Hindi  : मध्य प्रदेश के रीवा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां पर एक महिला ने  रीवा के कलेक्ट्रेट पहुंचकर इच्छा मृत्यु की अनुमति मांगी. दरअसल, महिला के पति ने एक फाइनेंस कंपनी से 5 लाख रुपए का कर्ज लिया था. कर्ज न चुका पाने की स्थिति में उसने पहले ही आत्महत्या कर ली थी. अब महिला का कहना है उसके दो छोटे बच्चे हैं. उसके पास कमाई का कोई साधन नहीं है. मजदूरी करके अपने बच्चों का पेट पालती है. वह पैसा नहीं जमा कर सकती. फाइनेंस कंपनी के लोग उसके घर पहुंच कर उसको धमका रहे हैं कि पैसा जमा करो जिसके चलते उसके पास इच्छा मृत्यु के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है. प्रशासन उसकी मदद करें या इच्छा मृत्यु की अनुमति दे दें.

कर्ज के चलते महिला ने मांगी मौत !

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ  रीवा के कलेक्ट्रेट पहुंची. इसके बाद जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौपा जिसमें उसने लिखा,

❝ मैं पुष्पा... मेरे पति ने 2 साल पहले फायनेंस कंपनी से लोन लिया था. हम हर महीने किस्त दे रहे थे लेकिन मेरे पति ने पिछले साल आत्महत्या कर ली. अब मेरी माली हालत ऐसी नहीं है कि मैं उस कर्ज़े की किस्त चुका सकूं. इधर, लोन कंपनी वाले लगातार मुझे धमका रहे हैं... मुझे दो वक्त के खाने के लिए सोचना पड़ रहा है. मैं बच्चे कहां से पालूं? मैं कहां जाऊं और क्या करूं? अगर मेरा घर गिरा देंगे तो मैं बेघर हो जाउंगी. मैं अपने बच्चों को मजबूरी कर के उन्हें पाल रही हूं. ऐसे में मुझे इच्छा मौत दी जाए. ❞ 

पुष्पा मिश्रा

फरियादी महिला

महिला ने राष्ट्रपति के नाम लिखी चिट्ठी

महिला ने राष्ट्रपति के नाम लिखी चिट्ठी

अब महिला ने लगाई मौत की गुहार

दरअसल, गरीबी के चलते महिला 2 साल पहले लिए लोन को चुका पाने में असमर्थ हो गई हैं. महिला का कहना है कि वह कंपनी के आगे रोई और गिड़गिड़ाई भी... लेकिन कर्मचारी उसकी एक भी बात सुनने को तैयार नहीं थे. अब महिला का कहना है कि मेरे पास अब आत्महत्या के अलावा कोई और रास्ता नहीं हैं. मैंने  मैंने कलेक्टर रीवा को एक पत्र सौंप दिया है. जिला  कलेक्टर रीवा ने मुझको 10 दिन बाद बुलाया है. देखिए क्या होता है??

ये भी पढ़ें : 

बलौदा बाजार सेक्स स्कैंडल का मास्टरमाइंड फरार, अब कोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक  

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Parliament Session: 18वीं लोकसभा का आगाज आज, प्रोटेम स्पीकर दिलाएंगे सांसदों को शपथ, विपक्ष रहेगा हमलावर
... मुझे मौत दे दो ! MP की महिला ने राष्ट्रपति के नाम क्यों लिखा ऐसा पत्र ?
Sabir raped a girl in Gwalior by posing as Raju, on the talk of marriage he said- first change your religion, then…
Next Article
ग्वालियर में राजू बनकर साबिर ने युवती से किया दुष्कर्म, शादी की बात पर बोला- पहले धर्म बदलो, फिर..
Close
;