विज्ञापन
Story ProgressBack

'मुझे गाज़ियाबाद ले जाकर जबरन...' : MP की महिला कांस्टेबल ने SP को सुनाई आपबीती

SP ऑफिस पहुंचीं पीड़ित महिला ने बयान दिया कि गाजियाबाद में मारपीट करने के बाद उसे शादी के लिए राजी किया गया. जब भी वह मना करती थी तो आरोपी उसके साथ मारपीट और बदसलूकी किया करता था.

Read Time: 3 min
'मुझे गाज़ियाबाद ले जाकर जबरन...' : MP की महिला कांस्टेबल ने SP को सुनाई आपबीती
'मुझे गाज़ियाबाद ले जाकर जबरन...' : MP की महिला कांस्टेबल ने SP को सुनाई आपबीती

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के सतना ज़िले में एक महिला कांस्टेबल खुद ब्लैकमेलिंग का शिकार हो गई. महिला कांस्टेबल के सनसनीखेज खुलासे के बाद पुलिस महकमें में भी हड़कंप मच गया. खबर के मुताबिक, कथित महिला कांस्टेबल पिछले दो महीने से ड्यूटी पर नहीं थी...लेकिन गुरुवार को वो अचानक से थाने पहुंच गई. जहां महिला ने SP को अपनी आपबीती बताई. पीड़िता कांस्टेबल ने बताया कि प्रदीप खरे नाम का एक युवक उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था. प्रदीप ने 19 नवंबर को अचानक से महिला को मिलने के लिए बुलाया. फिर प्रदीप ने महिला के साथ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद ले जाकर जबरन शादी कर ली. इसके बाद दोनों कई दिनों तक ग्वालियर में रहे. इस दैरान, आरोपी ने पिटीशन लगवाकर महिला कांस्टेबल के साथ फिर से शादी की. महिला का कहना है कि ये शादी उसे मंजूर नहीं है. 

महिला ने पुलिस को क्या बताया? 

पीड़ित महिला के मुताबिक, प्रदीप खरे नाम का एक युवक महिला कांस्टेबल को कई दिनों से लगातार परेशान कर रहा था. पिछले छह महीने से सोशल मीडिया में मैसेज कर रहा था. जब दोनों की बात हुई तो युवक ने महिला के फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद ब्लैकमेल करते हुए पैसे भी लिए. प्रदीप ने बीते 19 नवंबर को उसने दो मिनट के लिए मिलने को कहा. जब महिला कांस्टेबल दबाव में आकर मिलने पहुंची तभी आरोपी युवक ने उसका मोबाइल छीन लिया. महिला के मुताबिक, इसके बाद से उन्हें कुछ जानकारी नहीं है कि वह गाजियाबाद कब और कैसे पहुंच गई?

ये भी पढ़ें - किसकी गोली लगने से दूध पी रही 6 महीने की मासूम की हुई मौत? सुनिए मां की जुबानी

SP ऑफिस पहुंचीं पीड़ित महिला ने बयान दिया कि गाजियाबाद में मारपीट करने के बाद उसे शादी के लिए राजी किया गया. जब भी वह मना करती थी तो उसके साथ मारपीट की गई. इसके बाद पीड़ित महिला आरोपी के चंगुल से कैसे छूटी? इसे लेकर आवेदन में कहीं कोई जिक्र नहीं किया गया है. फिलहाल, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी महिला कांस्टेबल की तरफ से दिए गए आवेदन की तस्दीक कर रहे हैं. मामला अपने आप में संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है. 

ये भी पढ़ें - वंदे भारत, शताब्दी, तेजस, दुरंतो और राजधानी की रफ्तार हो रही कम ! हकीकत क्या है?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close