MP News: महिला अटेंडेंट ने की आरपीएफ चौकी प्रभारी के खिलाफ दुव्यवहार करने की शिकायत, कहा-एसी वेटिंग हॉल में...

Burhanpur Railway Station: पीड़िता अटेंडेंट की शिकायत पर जांच करने बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे जीआरपी के डीएसपी. कहा- रेलवे स्टेशन पर ऐसा होना निंदनीय है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रेलवे वेटिंग रूम में आरपीएफ चौकी प्रभारी करता था दुव्यवहार

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर रेलवे स्टेशन (Burhanpur Railway Station) पर कांट्रैक्ट पर एसी वेटिंग हॉल (AC Waiting Hall) का संचालन करने वाली महिला अटेंडर (Woman Attender) ने पिछले दिनों आरपीएफ (RPF) चौकी प्रभारी के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. महिला अटेंडेंट ने प्रभारी सुधीर शिंदे (Sudhir Shinde) के खिलाफ रेल एसपी भोपाल (Rail SP Bhopal) को लिखित में यह शिकायत की थी कि आरपीएफ चौकी प्रभारी बार-बार चेकिंग के नाम पर उनके एसी वेटिंग हॉल में आकर उन्हें परेशान करते है. उन्हें अपने कक्ष में बुलाते है और लिखा कि उनकी मुझ पर गलत निगाह है.

रेल एसपी ने दिए निर्देश

वेटिंग हॉल की महिला अटेंडेंट की शिकायत पर रेल एसपी भोपाल ने शिकायत की जांच का जिम्मा जीआरपी डीएसपी इटारसी महेंद्र सिंह कुल्हारा को सौंपा. शिकायत की जांच करने जीआरपी रेल इटारसी के डीएसपी कुल्हारा शनिवार को बुरहानपुर पहुंचे. उन्होंने बताया कि इस शिकायत पर पूरी जांच की जाएगी. सबसे पहले पीड़िता का बयान दर्ज किया जाएंगा. उसके बाद आरपीएफ चौकी के प्रभारी सुधीर शिंदे के बयान दर्ज किए जाएंगे. उसके बाद जांच से जुड़े सभी तथ्यों को साक्ष्य के रूप में जुटाया जाएगा. सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जाएंगी. 

Advertisement

आरपीएफ चौकी बुरहानपुर

ये भी पढ़ें :- SIMI मामले में ATS ने सीलबंद लिफाफे में पेश की इंटेलिजेंस रिपोर्ट, 11 जून को होगी अगली सुनवाई

Advertisement

रेल विभाग दे चुका क्लीन चिट

पीड़िता ने आरपीएफ चौकी प्रभारी सुधीर शिंदे की लिखित शिकायत रेल एसपी को की. जब यह मामला मीडिया में आया, तो भुसावल रेल मंडल ने मीडिया रिपोर्ट्स का संज्ञान लेते हुए तीन सदस्यी दल से विभागीय जांच कराई. इस जांच कमेटी में बुरहानपुर रेलवे स्टेशन के स्टेशन प्रबंधक विनय मेहता, आरपीएफ के एक अधिकारी और पब्लिसिटी इंचार्ज को शामिल किया गया. कमेटी ने पीडिता से करीब 3 घंटे पूछताछ की और अपनी रिपोर्ट भुसावल रेल मंडल को सौंप दी. सूत्रों के अनुसार, इस जांच रिपोर्ट में आरपीएफ चौकी प्रभारी सुधीर शिंदे को क्लीन चिट दे दी गई थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता MMA में हो गया चयन, अब आर्थिक सहायता के लिए भटक रही दर-दर... प्रशासन से लगाई गुहार

Topics mentioned in this article