विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 08, 2024

MP में बेखौफ बदमाश, दतिया में हुई गोलीबारी में दो युवक घायल, पुलिस जांच में जुटी

Datia News: मध्य प्रदेश के दतिया में गोलीबारी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. रविवार देर रात एक बार फिर जिले में गोलीबारी का मामला सामने आया है. जहां आपसी रंजिश के चलते हुई गोलीबारी में दो युवक घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है.

MP में बेखौफ बदमाश, दतिया में हुई गोलीबारी में दो युवक घायल, पुलिस जांच में जुटी

Fearless Miscreant in in Datia: मध्य प्रदेश के दतिया (Datia) में बीते दो सप्ताह से लगातार गोलीबारी (Firing) के मामले सामने आ रहे हैं. कल देर रात आधा दर्जन बदमाशों के बीच गोलीबारी का मामला सामने आया है. इस गोलीबारी में दो युवक घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए दतिया जिला अस्पताल (Datia District Hospital) में भर्ती किया गया था, लेकिन दोनों युवकों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें ग्वालियर (Gwalior) रेफर किया गया है. गोलीबारी की वारदात का कारण पुरानी रंजिश (Old Rivalry) बताई जा रही है.

गोलीबारी में घायल युवकों की पहचान नरेंद्र रावत और कल्लू कोरी के रूप में हुई है. बताया जा रहा कि गोलीबारी में नरेंद्र रावत के पेट और कल्लू कोरी के हाथ में गोली लगी है. यह पूरा मामला दतिया के गोराघाट थाना क्षेत्र के तिलेथा गांव का है. गोराघाट पुलिस ने घायल नरेंद्र के भाई की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास और SC ST एक्ट समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

भिंड में भी हुई थी गोलीबारी की वारदात

भिंड के लहार में तीन बंदूकधारी बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी पिता-पुत्र के साथ घर जाते समय लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस वारदात में बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं, जिसमें व्यापारी के हाथ में एक गोली लगने से वह घायल हो गया था. जिसके बाद बदमाशों ने व्यापारी के पास से सोने-चांदी से भरा बैग लूट लिया था और फरार हो गए थे.

ये भी पढ़ें - ट्रैफिक पुलिस से भिड़ा रॉन्ग साइड से आ रहा बाइक सवार, दबंग ने आरक्षक को जड़ा थप्पड़, वर्दी उतरवाने की भी दी धमकी

ये भी पढ़ें - यात्रीगण कृपया ध्यान दें: कटनी से बिलासपुर की ओर जाने वाली ये 11 जोड़ी ट्रेनें हुईं रद्द, यहां देखें पूरी लिस्ट...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
MP में बेखौफ बदमाश, दतिया में हुई गोलीबारी में दो युवक घायल, पुलिस जांच में जुटी
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;