विज्ञापन
Story ProgressBack

ट्रैफिक पुलिस से भिड़ा रॉन्ग साइड से आ रहा बाइक सवार, रोकने पर दबंग ने आरक्षक को जड़ा थप्पड़, दी धमकी

Gwalior News: ग्वालियर में रॉन्ग साइड से आ रहे बाइक सवार को रोकने पर दबंग बाइक सवार ट्रैफिक पुलिस से भिड़ गया. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बात गाली-गलौज और मारपीट पर आ गई. इसके साथ ही दबंग ने ट्रैफिक पुलिस के जवान की वर्दी उतरवाने की भी धमकी दी.

Read Time: 3 min
ट्रैफिक पुलिस से भिड़ा रॉन्ग साइड से आ रहा बाइक सवार, रोकने पर दबंग ने आरक्षक को जड़ा थप्पड़, दी धमकी
पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस के जवान की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Clash Between Traffic Police and Bike Rider in Gwalior: ग्वालियर में यातायात को नियंत्रित करना ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के लिए मुश्किल साबित हो रहा है. लगातार हो रहे नियमों की अवहेलना के चलते यहां रोज पुलिस और वाहन मालिकों (Vehicle Owners) में टकराव भी देखने को मिल रहा है. कल रविवार को भी ऐसा ही मामला सामने आया. जहां रॉन्ग साइड आ रहे बाइक सवार को जब चौराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के जवान ने रोका तो बाइक सवार पुलिसकर्मी से भिड़ गया. यह विवाद इतना बढ़ा कि बाइक सवार ने ट्रैफिक पुलिस के जवान को थप्पड़ जड़ दिया और मौके से फरार हो गया. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस के जवान की शिकायत पर बाइक सवार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 

वर्दी उतरवाने की दी धमकी

यह मामला ग्वालियर (Gwalior) के पड़ाव थाना क्षेत्र के बस स्टैंड तिराहे का बताया जा रहा है. जहां ट्रैफिक पुलिस के दरोगा लालविराम भगत और आरक्षक कैलाश दोहरे ड्यूटी पर तैनात थे. इसी दौरान केसर बाग की तरफ से रॉन्ग साइड से आ रही बाइक MP 07 ZK 1273 दिखी. जिसे ट्रैफिक सूबेदार के रोकने पर बाइक सवार झगड़ने लगा और गाली-गलौज पर उतर आया. इस बीच आरक्षक कैलाश वहां पहुंचे तो बाइक सवार ट्रैफिक पुलिस के जवान से भी झगड़ने लगा और उसके साथ जमकर अभद्रता करते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा. 

दोनों के बीच बात इतनी बिगड़ गई कि बाइक सवार ने जवान को थप्पड़ जड़ दिया और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाते हुए मौके से भागने में भी सफल हुआ. जिसके बाद गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपी की पहचान पान सिंह के रूप में हुई है, जो कि भिंड जिले के मौ का रहने वाला है.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस मामले में डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक जादौन ने बताया कि आरोपी पान सिंह पुत्र वकील सिंह ने ट्रैफिक पुलिस के साथ झूमाझपटी और गाली गलौज की. इसके साथ ही आरोपी ने आरक्षक को वर्दी उतरवाने की धमकी दी. जिसकी शिकायत आरक्षक ने पड़ाव थाने में की है. शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें -  पूर्व सीएम शिवराज सिंह बोले, जमकर बजाओ बैंड-ढोल और ताशे, कोई रोकेगा तो मैं देखूंगा

ये भी पढ़ें - ग्वालियर में हिट एंड रन : कार की टक्कर से 5 फुट हवा में उछला बाइक सवार, सीसीटीवी में कैद हुई टक्कर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close