विज्ञापन

Crime News: जहर खरीदा, वीडियो बनाया फिर दे दी जान, गर्भवती महिला व उसका पति क्यों थे परेशान!

Suicide Case: दोनों ने आत्महत्या से पहले वीडियो बनाकर युवक के दोस्तों के मोबाइल पर भेजे. वीडियो में बताई जगह पर लोग उन्हें ढूंढते हुए आगर पहुंचे. उज्जैन रोड़ पर कृषि विज्ञान केंद्र के पास सुनसान जगह पर दोनों गंभीर अवस्था में मिले. जिन्हें आगर जिला चिकित्सालय लाया गया. तब तक गोपाल की मौत हो चुकी थी वहीं उसकी पत्नी ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. अब कोतवाली पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

Crime News: जहर खरीदा, वीडियो बनाया फिर दे दी जान, गर्भवती महिला व उसका पति क्यों थे परेशान!

Family Dispute: आगर मालवा जिले के नलखेड़ा में पारिवारिक विवाद के चलते गुरुवार को पति और उसकी गर्भवती पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. इसके ठीक दो दिन पहले ही मृतक युवक के पिता ने भी जहर खाकर दुनिया को अलविदा कह दिया था. पति-पत्नी ने जहर खाने से पहले वीडियो (Video) बनाया और फिर सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने दोस्तों के साथ शेयर किया. वीडियो में आत्महत्या के लिए दोनों खुद को जिम्मेदार बता रहे हैं और किसी को परेशान ना करने की बात कहते दिख रहे हैं.

चार दिन पहले ही महिला ने थाने पर दिया था आवेदन

जिला हॉस्पिटल में स्थित पुलिस चौकी प्रभारी रामलाल पवार ने बताया कि नलखेड़ा के वार्ड 14 निवासी संतोष गोस्वामी की गर्भवती बहू रानी गोस्वामी ने दो दिन पहले थाने पर सास-ससुर और ननंद पर प्रताड़ना के आरोप लगाते हुए शिकायती आवेदन दिया था. इसके बाद ससुर संतोष ने जहर खा लिया और आगर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. परिवार जन इस घटना का जिम्मेदार बेटे गोपाल और बहू रानी को बताने लगे. इससे परेशान होकर गोपाल और रानी ने भी जहर खा लिया.

सुसाइड से पहले बनाया वीडियो

दोनों ने आत्महत्या से पहले वीडियो बनाकर युवक के दोस्तों के मोबाइल पर भेजे. वीडियो में बताई जगह पर लोग उन्हें ढूंढते हुए आगर पहुंचे. उज्जैन रोड़ पर कृषि विज्ञान केंद्र के पास सुनसान जगह पर दोनों गंभीर अवस्था में मिले. जिन्हें आगर जिला चिकित्सालय लाया गया. तब तक गोपाल की मौत हो चुकी थी वहीं उसकी पत्नी ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. अब कोतवाली पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

युवक ने वीडियो में कहता दिख रहा रहा है कि हम दोनों एक साथ अपनी मर्जी से राजी खुशी मर रहे हैं, हमको एक साथ पास-पास दफनाया जाए. यही हमारी अंतिम इच्छा है. मेरे दोस्त बहुत अच्छे हैं. उनकी कोई गलती नहीं है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। पुलिस हर पहलू से जांच में जुट गई है. वीडियो में मृतक रानी ने कहा कि हम बहुत परेशान हो चुके हैं. ऐसे में अपने बच्चे को दुनिया में नहीं लाना चाहती हूं. युवती ने अपने भाई का ख्याल रखने की गुजारिश भी की है.

रेलवे ट्रैक पर भी सुसाइड करने गया था युवक

वीडियो में बताया गया कि इससे पहले गोपाल पचोर में रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने गया था. लेकिन उसके दोस्त उसे ढूंढ कर ले आए. वह अपने पिता की मौत के तीसरे दिन में शामिल होने जाना चाहता था. लेकिन हिम्मत नहीं हुई, क्योंकि उन्हें कोई वहां आने नहीं दे रहा था. दोनों पति-पत्नी ने परिवार वाले को फोन लगाकर आने के लिए पूछा था. लेकिन कोई उन्हें स्वीकार नहीं कर रहा था. गोपाल रानी के घर (मायके) ग्राम जोगपुरा से नलखेड़ा तीसरे में जाने का कह कर निकला, साथ में पत्नी रानी भी थी. लेकिन दोनों वहां नहीं जा सके. इसके बाद दोनों ने राधास्वामी सत्संग के पास सुनसान इलाके में शराब के साथ जहर पी लिया. दोनों जहर खुद खरीद कर लाए थे. वीडियो में कहा गया कि हमें किसी ने मजबूर नहीं किया है.

यह भी पढ़ें : कथावाचक और भजन गायक ने फांसी लगाकर दे दी अपनी जान, मरने से पहले पत्नी पर लगाए थे प्रताड़ना के आरोप

यह भी पढ़ें : MPEB: सावधान... अटल ज्योति योजना में अपात्रों की पहचान करेंगी बिजली कंपनियां, जियो टैगिंग होगी इस्तेमाल

यह भी पढ़ें : PMAYG: छत्तीसगढ़ को मिली 8,46,931 घरों की सौगात, CM विष्णु देव ने कहा- थैंक यू मोदी जी

यह भी पढ़ें : MP में सरकारी योजनाओं का लाभ पाने के लिये अब e-KYC वेरिफाइड समग्र ID हुई अनिवार्य

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Crime News: जहर खरीदा, वीडियो बनाया फिर दे दी जान, गर्भवती महिला व उसका पति क्यों थे परेशान!
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close