विज्ञापन
Story ProgressBack

ग्वालियर : कोर्ट के बाहर रो रही महिला को हवलदार ने बनाया हवस का शिकार 

Crime News in Hindi : महिला एक दिन कोर्ट के बाहर रो रही थी. तभी उसकी मुलाकात गब्बर सिंह शिरोमणि से हुई. गब्बर सिंह ने उसे मदद का आश्वासन दिया और कहा कि वह उसके पति को जमानत पर रिहा करवा देगा. जांच में केस भी कमजोर करा देगा.

Read Time: 3 min
ग्वालियर : कोर्ट के बाहर रो रही महिला को हवलदार ने बनाया हवस का शिकार 
फाइल फोटो

MP Crime News: ग्वालियर (Gwalior) में हत्या के प्रयास के मामले में सजा काट रहे आरोपी की पत्नी के साथ हवलदार गब्बर सिंह शिरोमणि ने दुष्कर्म किया. घटना ग्वालियर के गिजौर्रा थाने की है जहां हवलदार ने महिला के पति को जमानत दिलाने का भरोसा देकर दोस्ती की. फिर मिलने के बहाने बुलाया और दुष्कर्म किया. जब महिला ने विरोध किया तो धमकाया कि उसके पति को जीवनभर जेल में सड़ा देगा. महिला की शिकायत पर देर रात महिला थाना पुलिस ने हवलदार पर FIR दर्ज की. हवलदार पर FIR होते ही SP धर्मवीर सिंह ने उसे निलंबित कर दिया. फिलहाल, घटना के बाद से आरोपी हवलदार फरार है और उसकी तलाश की जा रही है. 

पति की जमानत दिलाने का दिया दिलासा 

दरअसल, एक महिला ने महिला थाने पहुंचकर शिकायत की कि उसके पति पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था. उसका पति जेल में बंद है. महिला एक दिन कोर्ट के बाहर रो रही थी. तभी उसकी मुलाकात गब्बर सिंह शिरोमणि से हुई. गब्बर सिंह ने उसे मदद का आश्वासन दिया और कहा कि वह उसके पति को जमानत पर रिहा करवा देगा. जांच में केस भी कमजोर करा देगा. महिला उसके झांसे में आ गई. उसने महिला को मिलने के लिए बुलाया. फिर महिला के साथ दुष्कर्म किया. दबाव बनाकर कई बार महिला के साथ गलत काम किया.

ये भी पढ़ें : 

स्टेज से लाखों का बैग लेकर फुर्र हुए चोर, शादी में सब खींचते रह गए सेल्फी

वारदात के बाद धमकी देकर ऐंठे रुपए 

यही नहीं, आरोपी हवलदार ने वारदात को अंजाम देकर महिला से रुपये भी ले लिए. इसके बाद जब महिला के पति को जमानत नहीं मिली तो उसने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की. अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता को महिला थाने भेजकर तत्काल FIR दर्ज कराई गई. FIR होते ही एसपी धर्मवीर सिंह ने आरोपी हवलदार को निलंबित कर दिया है . पुलिस उसकी गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी है. वहीं, घटना सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. 

ये भी पढ़ें : 

पैर फिसलने से नदी में डूबा किशोर, बचाने के लिए कूद पड़ी दो महिलाएं और फिर....

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close