विज्ञापन
Story ProgressBack

स्टेज से लाखों का बैग लेकर फुर्र हुए चोर, शादी में सब खींचते रह गए सेल्फी 

Ujjain MP : जब CCTV फुटेज की तलाशी ली गई तब इस बात का खुलासा हुआ कि सूट-बूट पहना एक शख्स शादी के स्टेज पर चढ़ता है और वहां रखा कीमती जेवरात और कैश से भरा बेग लेकर रफूचक्कर हो जाता है. इस दौरान सभी लोग फोटो खिंचवाने में व्यस्त रहते हैं.

स्टेज से लाखों का बैग लेकर फुर्र हुए चोर, शादी में सब खींचते रह गए सेल्फी 
स्टेज से लाखों का बैग लेकर फुर्र हुए चोर, शादी में सब खींचते रह गए सेल्फी 

MP Crime News in Hindi : मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक शादी के कार्यक्रम में सरेआम दो चोरों ने जेवरात से भरे बैग पर हाथ साफ़ कर दिया. वारदात के समय सभी लोग शादी के काम-काज में व्यस्त थे. यही वजह रही कि किसी को चोरों की कानों-कान खबर तक नहीं हुई. लेकिन जब शादी के बाद बैग कहीं नहीं मिला और CCTV फुटेज की तलाशी ली गई तब इस बात का खुलासा हुआ कि सूट-बूट पहना एक शख्स शादी के स्टेज पर चढ़ता है और वहां रखा कीमती जेवरात और कैश से भरा बेग लेकर रफूचक्कर हो जाता है. मामला सामने आते ही परिवार सकते में आया. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस को खबर दी गई. वहीं, खबर मिलने के बाद पुलिस भी मामले की छानबीन में जुट गई है... और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर आखिर कौन थे? 

मेहमान बनकर आए चोरों ने लगाया लाखों का चूना 

दरअसल, उज्जैन के एक होटल में एक शादी का कार्यक्रम रखा गया था.  महाराष्ट्र के दूल्हे और गुजरात की दुल्हन की इस शादी में दिल दहला देने वाली चोरी हो गई. यहां शादी में मेहमान बनकर आया एक चोर जेवरात और नगदी से भरा बैग ले उड़ा. गुरूवार रात हुई लाखों की चोरी के CCTV फूटेज सामने आने के बाद नीलगंगा पुलिस चोरों को तलाश रही है. घटना उज्जैन के हरि फाटक रोड के इंपीरियल होटल की है. शादी के दौरान लड़का और लड़की वाले दोनों फोटो खींचने और बाकी चीज़ों में व्यस्त थे. इसी बीच दौरान दो चोर मेहमान की तरह शादी के कार्यक्रम में घुसे और 11 बजे स्टेज  पर से आसानी से सोने और हीरे के जेवरात और नगदी सहित करीब चार लाख रुपए के कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

वारदात के समय फोटो खिंचवा रहे थे मेहमान 

CCTV फुटेज से पता चला कि एक युवक स्टेज पर चढ़ता है. इस दौरान वहां लोग फोटोग्राफी में व्यस्त थे. इस दौरान चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. बैग का पता चलते ही शादी समारोह में हड़कंप मच जाता है. जब बैग को खोजने की कोशिश की जाती है लेकिन नहीं मिलने पर नीलगंगा थाने में बेग चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. वारदात की सुचना मिलते ही पुलिस ने छानबीन कर CCTV खंगाले तो पता चला कि बदमाश अपने किसी साथी के साथ आया था. उसका साथी  घटना के समय बाहर रैकी कर चोरी करने गए बदमाश का इंतजार कर रहा था. युवक के बाहर आते ही दोनों बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. पुलिस अब फुटेज के आधार पर बदमाश की पहचान कर उन्हे खोजने की कोशिश कर रही है. 

ये भी पढ़ें : 

पैर फिसलने से नदी में डूबा किशोर, बचाने के लिए कूद पड़ी दो महिलाएं... पल भर में तीनों की हुई मौत

MP में धड़ल्ले से क्यों काटे जा रहे 'बाओबाब' ? 10 लाख में बिकने वाले एक पेड़ की जानिए कहानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
स्टेज से लाखों का बैग लेकर फुर्र हुए चोर, शादी में सब खींचते रह गए सेल्फी 
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;