फ्रेंडशिप... रिलेशनशिप... फिर अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, अब केस दर्ज

Rape Case: युवती ने बताया कि लगातार तीन साल के शोषण के बाद उसने हिम्मत दिखाई और उससे दूरी बनाना शुरू की तो उसने उसके द्वारा खींची गई सारी वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देने लगा. इससे परेशान होकर वह पुलिस अधिकारियों से मिली और अपनी सारी आपबीती उन्हें बताई.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Crime Against Women in Madhya Pradesh: ग्वालियर (Gwalior) में फिर एक दोस्त द्वारा युवती से दोस्ती के बाद दुष्कर्म और फिर उसके न्यूड फोटो (Nude Photo) और वीडियो (Nude Video) को बायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल (Blackmail) करने का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि युवक तीन साल तक उसका दैहिक शोषण (Rape) करता रहा और अब ब्लू फिल्म बनाकर वायरल (Viral Video) करने की धमकी देकर ब्लैकमेल भी करने लगा. युवती की रिपोर्ट पर पुलिस (Police) ने केस (Case) दर्ज जब आरोपी के यहां दबिश दी तो वह फरार हो गया.

ये रही पूरी कहानी

युवती ग्वालियर की रहने वाली है जबकि युवक भिंड जिले का रहने वाला है. युवती द्वारा की गई शिकायत के अनुसार वह 24 साल की है. उसका परिचय तीन साल पहले भिंड जिले के मेहगांव निवासी माधव सिंह भदौरिया से हुआ था. परिचय मित्रता में बदल गयी. वह शुरू में उसके साथ काफी हमदर्दी दिखाता रहा. इसी दौरान वह उसे बहला फुसलाकर सिटी सेंटर स्थित द स्काई गेस्ट हाउस लेकर गया और उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये. इसी दौरान उसने उसके कुछ न्यूड फोटो और वीडियो भी ले लिए. इसके बाद वह उन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसे होटल में बुलाकर लगातार दुष्कृत्य करता रहा. वह हर बार उसके फोटो और वीडियो भी बनाता था.

Advertisement

युवती का क्या कहना है?

युवती ने बताया कि लगातार तीन साल के शोषण के बाद उसने हिम्मत दिखाई और उससे दूरी बनाना शुरू की तो उसने उसके द्वारा खींची गई सारी वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देने लगा. इससे परेशान होकर वह पुलिस अधिकारियों से मिली और अपनी सारी आपबीती उन्हें बताई. डीएसपी (DSP) हेड क्वार्टर अशोक जादौन ने बताया कि युवती की रिपोर्ट पर विश्वविद्यालय थाने में नामजद आरोपी के खिलाफ रेप और ब्लैकमेल सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस पार्टी ने दबिश भी दी, लेकिन वह फरार हो गया. उसकी तलाश जारी है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : नक्सलियों के इरादों में बहा पानी... सुरक्षाबलों को मिली तीन बारूदी सुरंग, ये बम और हथियार नष्ट किए

Advertisement

यह भी पढ़ें : Ration Scam: देख रहा है... मुर्दे ले रहे हैं राशन, पंचायत भवन में है सरपंच और सचिव जी का कब्जा

यह भी पढ़ें : म्यूजियम डे 2024: यहां थी भगत सिंह की पिस्तौल... BSF ने MP के संग्रहालय में संजोए हैं 300 दुर्लभ हथियार

यह भी पढ़ें : हैलो आपका कूरियर है... इतने में फोन हैक कर ठगी करते थे जालसाज, झारखंड से दो आरोपी गिरफ्तार

Topics mentioned in this article