विज्ञापन
Story ProgressBack

फ्रेंडशिप... रिलेशनशिप... फिर अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, अब केस दर्ज

Rape Case: युवती ने बताया कि लगातार तीन साल के शोषण के बाद उसने हिम्मत दिखाई और उससे दूरी बनाना शुरू की तो उसने उसके द्वारा खींची गई सारी वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देने लगा. इससे परेशान होकर वह पुलिस अधिकारियों से मिली और अपनी सारी आपबीती उन्हें बताई.

Read Time: 3 mins
फ्रेंडशिप... रिलेशनशिप... फिर अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, अब केस दर्ज

Crime Against Women in Madhya Pradesh: ग्वालियर (Gwalior) में फिर एक दोस्त द्वारा युवती से दोस्ती के बाद दुष्कर्म और फिर उसके न्यूड फोटो (Nude Photo) और वीडियो (Nude Video) को बायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल (Blackmail) करने का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि युवक तीन साल तक उसका दैहिक शोषण (Rape) करता रहा और अब ब्लू फिल्म बनाकर वायरल (Viral Video) करने की धमकी देकर ब्लैकमेल भी करने लगा. युवती की रिपोर्ट पर पुलिस (Police) ने केस (Case) दर्ज जब आरोपी के यहां दबिश दी तो वह फरार हो गया.

ये रही पूरी कहानी

युवती ग्वालियर की रहने वाली है जबकि युवक भिंड जिले का रहने वाला है. युवती द्वारा की गई शिकायत के अनुसार वह 24 साल की है. उसका परिचय तीन साल पहले भिंड जिले के मेहगांव निवासी माधव सिंह भदौरिया से हुआ था. परिचय मित्रता में बदल गयी. वह शुरू में उसके साथ काफी हमदर्दी दिखाता रहा. इसी दौरान वह उसे बहला फुसलाकर सिटी सेंटर स्थित द स्काई गेस्ट हाउस लेकर गया और उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये. इसी दौरान उसने उसके कुछ न्यूड फोटो और वीडियो भी ले लिए. इसके बाद वह उन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसे होटल में बुलाकर लगातार दुष्कृत्य करता रहा. वह हर बार उसके फोटो और वीडियो भी बनाता था.

युवती का क्या कहना है?

युवती ने बताया कि लगातार तीन साल के शोषण के बाद उसने हिम्मत दिखाई और उससे दूरी बनाना शुरू की तो उसने उसके द्वारा खींची गई सारी वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देने लगा. इससे परेशान होकर वह पुलिस अधिकारियों से मिली और अपनी सारी आपबीती उन्हें बताई. डीएसपी (DSP) हेड क्वार्टर अशोक जादौन ने बताया कि युवती की रिपोर्ट पर विश्वविद्यालय थाने में नामजद आरोपी के खिलाफ रेप और ब्लैकमेल सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस पार्टी ने दबिश भी दी, लेकिन वह फरार हो गया. उसकी तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें : नक्सलियों के इरादों में बहा पानी... सुरक्षाबलों को मिली तीन बारूदी सुरंग, ये बम और हथियार नष्ट किए

यह भी पढ़ें : Ration Scam: देख रहा है... मुर्दे ले रहे हैं राशन, पंचायत भवन में है सरपंच और सचिव जी का कब्जा

यह भी पढ़ें : म्यूजियम डे 2024: यहां थी भगत सिंह की पिस्तौल... BSF ने MP के संग्रहालय में संजोए हैं 300 दुर्लभ हथियार

यह भी पढ़ें : हैलो आपका कूरियर है... इतने में फोन हैक कर ठगी करते थे जालसाज, झारखंड से दो आरोपी गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime: सास ने बहू को कहा सिर्फ यह एक शब्द, तो बहू ने दी ऐसी सजा कि सुनकर कांप जाएगी रूह
फ्रेंडशिप... रिलेशनशिप... फिर अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, अब केस दर्ज
ceremony of MPL Before 2 people were murdered in Gwalior know how the double murder happened amidst high security
Next Article
MPL के उद्धाटन समारोह से पहले ग्वालियर में 2 लोगों की हत्या, जानें हाई सिक्युरिटी के बीच कैसे हुआ डबल मर्डर?
Close
;