विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस ने MP के 9 जिलों में नए अध्यक्ष घोषित किए, सौरभ नाटी शर्मा को मिली जबलपुर की जिम्मेदारी

Congress New District Presidents: कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के नौ जिलों में जिलाध्यक्षों की नियुक्ति की है. जिनमें नवगठित जिलों के अध्यक्ष भी शामिल हैं.

Read Time: 2 min
कांग्रेस ने MP के 9 जिलों में नए अध्यक्ष घोषित किए, सौरभ नाटी शर्मा को मिली जबलपुर की जिम्मेदारी

Congress New District Presidents in Madhya Pradesh: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) से पहले कांग्रेस ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) को 9 जिलों में नए जिलाध्यक्षों (Congress District Presidents) की नियुक्ति की है. सौरभ नाटी शर्मा (Saurabh Nati Sharma) को जबलुपर (Jabalpur) की जिम्मेदारी सौंपी गई है, जबकि अनोखी पटेल को भोपाल ग्रामीण (Bhopal) का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. वहीं मुकेश भाटी को उज्जैन शहर (Ujjain) का अध्यक्ष बनाया गया है. इसके अलावा कांग्रेस ने सीहोर, विदिशा, मऊगंज, मैहर, पांढुर्ना और बड़वानी जिलों में अध्यक्षों की नियुक्ति की है.

नवगठित जिलों को मिले अध्यक्ष

बता दें कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के नवगठित जिलों के अध्यक्षों की भी नियुक्ति कर दी है. जिनमें मऊगंज, मैहर और पांढुर्ना जिले के कांग्रेस अध्यक्ष शामिल हैं. कांग्रेस ने मऊगंज जिले की जिम्मेदारी पद्मेश गौतम दी है. वहीं मैहर जिले का अध्यक्ष धर्मेश घई को बनाया है. धर्मेश घई मैहर से विधानसभा प्रत्याशी भी रह चुके हैं. जबकि पांढुर्ना का जिलाध्यक्ष सुरेश झरके को बनाया है.

इन जिलों में भी नियुक्त हुए कांग्रेस अध्यक्ष

वहीं सीहोर जिले का अध्यक्ष राजीव गुजराती को बनाया गया है. जबकि विदिशा जिले की जिम्मेदारी मोहित रघुवंशी को दी गई है और बड़वानी जिले का अध्यक्ष ननेश चौधरी को नियुक्त किया गया है.

यह भी पढ़ें - MP के ऊपर बढ़ता बोझ! नई-नवेली सरकार ने ले डाला 15 हजार करोड़ का लोन, अब फिर से 5000 करोड़ कर्ज लेने की तैयारी

यह भी पढ़ें - Madhya Pradesh: व्यापम मामले में बड़ी कार्रवाई, 7 डॉक्टरों को भेजा 7 साल के लिए जेल...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close