विज्ञापन
Story ProgressBack

CM Yadav at Mahakal Mandir: महाशिवरात्रि के मौके पर CM यादव ने किए महाकाल बाबा के दर्शन, पत्नी भी साथ रहीं मौजूद

मुख्यमंत्री डॉक्टर यादव सुबह करीब 9 बजे पत्नी के साथ महाकाल मंदिर पहुंचे, उन्होंने महानिर्वाणी अखाड़े में जाकर यहां की परंपरा के अनुसार धोती - सोला धारण किया और नंदी हॉल में पहुंचकर कुछ देर बाबा की आराधना कर गर्भ गृह में जाकर पूजा अर्चना की.

Read Time: 3 min
CM Yadav at Mahakal Mandir: महाशिवरात्रि के मौके पर CM यादव ने किए महाकाल बाबा के दर्शन, पत्नी भी साथ रहीं मौजूद
सीएम यादव ने की महाकाल बाबा के मंदिर में की पूजा-अर्चना

Mohan Yadav at Mahashivratri: महाशिवरात्रि के मौके पर मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. यादव (CM Yadav) भी उज्जैन के महाकाल मंदिर (Ujjain ke Mahakal Mandir) में बाबा के दरबार में नजर में आए. वो यहां अपनी पत्नी के साथ आए और महाकाल बाबा की पूजा -अर्चना की. उन्होंने बाबा से प्रदेशवासियों के विकास कि कामना की. 
महाशिवरात्रि महापर्व पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव पत्नी सीमा यादव के साथ श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे. उन्होंने गर्भ गृह में जाकर बाबा महाकाल की पूजा की और प्रदेशवासियों के सुख समृद्धि की मंगल कामना की. तत्पश्चात सीएम डॉ यादव ने महानिर्वाणी अखाड़े में महाकाल के शिखर पर लगने वाले ध्वज की पूजा भी की.

ये भी पढ़ें Airport Terminal Inauguration: देश भर में खुलेंगे 16 एयरपोर्ट ! MP को मिलेगी 2 हवाई अड्डे की सौगात... PM मोदी करेंगे उद्घाटन

पत्नी के साथ पहुंचे महाकाल बाबा के दरबार...

मुख्यमंत्री डॉक्टर यादव सुबह करीब 9 बजे पत्नी के साथ महाकाल मंदिर पहुंचे, उन्होंने महानिर्वाणी अखाड़े में जाकर यहां की परंपरा के अनुसार धोती - सोला धारण किया और नंदी हॉल में पहुंचकर कुछ देर बाबा की आराधना कर गर्भ गृह में जाकर पूजा अर्चना की. सीएम डॉ यादव से पुजारी आकाश शर्मा ने मंत्रोच्चार कर विधि - विधान से पूजा संपन्न कराई. इसके बाद सीएम डॉ यादव ने कहा कि उन्होंने भगवान महादेव के संसार में एकमात्र दक्षिणमुखी ज्योतिर्लिंग की पूजा अर्चना कर प्रदेश के विकास और प्रदेशवासियों के सुख समृद्धि की मंगल कामना की है. इस अवसर पर विधायक अनिल जैन कालूहेड़ा, संजय अग्रवाल, जगदीश पांचाल, मुकेश यादव सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी उनके साथ मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें National Creators Award: पीएम मोदी ने जया किशोरी, मैथिली ठाकुर, कविता किचन, RJ रौनक समेत इनको दिए अवॉर्ड

अरमान कोहली पहुंचे महाकाल बाबा के दरबार में

अरमान कोहली पहुंचे महाकाल बाबा के दरबार में

यहां लगा रहता है सेलिब्रिटियों का तांता

वहीं बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली भी महाकाल बाबा की शरण में पहुंचे थे. महाशिवरात्रि पर्व शुरु होने के पूर्व रात से वीआईपी बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचने लगे हैं. गुरूवार रात केंद्रीय राज्यमंत्री और फिल्म अभिनेता अरमान कोहली बाबा के दर पर पहुंचे और पूजा करने के बाद बाबा का आशीर्वाद लिया.

ये भी पढ़ें  Rohit and Gill: रोहित और गिल के शतक से भारत की स्थिति हुई बेहद मजबूत, गेंदबाजों के बाद अब दिखाया बल्लेबाजों ने दम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close