विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

Chhatarpur : महिला के साथ दरिंदगी...चलती गाड़ी से उतार कर किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस जुटी जांच में 

मामले की इत्तिला मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल कराया. मेडिकल के बाद महिला अधिकारी की मौजूदगी में पीड़िता के बयान दर्ज किए गए. शिकायत मिलते ही पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर दिया. आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही हैं.

Read Time: 3 min
Chhatarpur : महिला के साथ दरिंदगी...चलती गाड़ी से उतार कर किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस जुटी जांच में 
पुलिस कर रही मामले की तफ्तीश

Chhatarpur News : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में शर्मसार करने वाली घटना हुई है. जिले में एक महिला के साथ मारपीट के बाद सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. यह घटना छतरपुर जिले के बड़ामलहरा इलाके की बताई जा रही है. इलाके के महाराज गंज में एक महिला के साथ टैक्सी से उतार कर मारपीट की गई. इसके बाद महिला को जबरदस्ती जंगल की तरफ ले गए. जहां पर आरोपियों ने शराब के नशे में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना शनिवार की बताई जा रही है. वारदात के बाद महिला ने पुलिस को आपबीती बताई. पुलिस ने महिला की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. 

जानिए क्या है मामला? 

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला (42) शनिवार को टैक्सी में बैठकर कहीं जा रही थी. इसी दौरान बड़ी टीक के पास एक युवक आ गया जिसने महिला को जबरन टैक्सी से उतारा. इसके बाद युवक ने महिला के साथ मारपीट की और उसे जबरन जंगल ले गए.  युवक के कुछ साथी घटनास्थल पर पहले से मौजूद थे. जहां पर सभी आरोपियों ने मिलकर महिला को जबरन शराब पिलाई और शराब के नशे में सभी ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस हैवानियत के बाद महिला के शरीर पर कई गंभीर चोटें आई है.  

यह भी पढ़ें : MP Election 2023 : कांग्रेस का वचन पत्र जारी, 101 गारंटी के साथ 'खुशहाली' लाने की घोषणा, जानिए क्या कुछ है चुनावी पिटारे में

आरोपी की तलाश में पुलिस 

मामले की इत्तिला मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल कराया. मेडिकल के बाद महिला अधिकारी की मौजूदगी में पीड़िता के बयान दर्ज किए गए. शिकायत मिलते ही पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर दिया. आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही हैं. मालूम हो कि लोकलाज के व बदनामी के डर से तमाम लोग अपराध की शिकायते दर्ज नहीं कराते. नतीजतन, जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है. मामले में सोमवार को SHO से आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की गई है. 

यह भी पढ़ें : MP Election 2023 : किस बात पर कमलनाथ ने कहा- दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह के कपड़े फाड़िए?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close