विज्ञापन
Story ProgressBack

छतरपुर में नशेड़ियों ने युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, सिगरेट दागा, Video Viral होते ही ये एक्शन 

MP Crime News : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक युवक को निर्वस्त्र कर पीटने का मामला सामने आया है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. 

Read Time: 2 mins
छतरपुर में नशेड़ियों ने युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, सिगरेट दागा, Video Viral होते ही ये एक्शन 

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) में नशेड़ी युवकों ने एक युवक को घेरकर निर्वस्त्र किया. उसे बेल्ट से पीटा और सिगरेट भी दागा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जैसे ही यह वीडियो पुलिस तक पहुंचा तुरंत हरकत में आ गई. मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के फूला देवी मार्ग का बताया जा रहा है. 

ये है मामला

मध्य प्रदेश में गुंडे और बदमाश बेलगाम हो गए हैं. बेख़ौफ़ होकर गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं. ऐसे ही गुंडागर्दी का एक मामला छतरपुर जिले में सामने आया है, जिसने पुलिस विभाग में हड़कंप मचाकर रख दिया है. जिले के फूला देवी मार्ग पर चार नशेड़ी युवकों ने एक युवक को घेर लिया। उसके साथ जमकर मारपीट की. कट्टा दिखाकर उसके कपड़े फाड़े और उसकी जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं इन युवकों ने शरीर पर सिगरेट भी दागी. बेकसूर रोता और चीखता रहा. लेकिन नशेड़ियों ने एक नहीं सुनी. उस पर जमकर लात -घूंसे चलाते रहे. एक अन्य युवक ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

ये भी पढ़ें स्वास्थ्य विभाग में 4 करोड़ रुपए से ज्यादा का गबन! 2 CMHO के साथ नपे 7 कर्मचारी, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश

मामले की जांच कर रहे हैं 

इधर इस पूरे मामले में SP अगम जैन ने बताया कि युवक को निर्वस्त्र पर मारपीट करने का वीडियो मिला है. एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जांच हो रही है. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.  

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh: निलंबित ASI पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज, जानें पूरा मामला 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
PM Shri Air Ambulance: निःशुल्क उठा सकेंगे पीएम श्री एयर एंबुलेंस सुविधा का लाभ, जानिए क्या है प्रक्रिया?
छतरपुर में नशेड़ियों ने युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, सिगरेट दागा, Video Viral होते ही ये एक्शन 
CM Mohan Yadav and Jal Shakti Minister C R Patil Meet at Delhi CM sought support from the central government for the Simhastha to be held in Ujjain
Next Article
CM मोहन यादव ने उज्जैन में होने वाले सिंहस्थ के लिए केंद्र सरकार से मांगा विशेष सहयोग
Close
;