विज्ञापन

CBI का यंत्र इंडिया लिमिटेड के वर्क्स मैनेजर के घर-दफ्तर पर रेड, कई आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद

CBI Raid: सीबीआई के अधिकारियों ने यंत्र इंडिया लिमिटेड के वर्क्स मैनेजर के घर और कार्यालय में छापेमारी की. इस दौरान कई आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए गए. बता दें कि सीबीआई की टीम आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

CBI का यंत्र इंडिया लिमिटेड के वर्क्स मैनेजर के घर-दफ्तर पर रेड, कई आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद

CBI Raid in the House of Yantra India Limited Manager: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने शुक्रवार, 27 सितंबर को जबलपुर स्थित यंत्र इंडिया लिमिटेड (ग्रे आयरन फाउंड्री) के वर्क्स मैनेजर के खिलाफ रिश्वतखोरी के आरोप में मामला दर्ज करते हुए छापेमारी की. वर्क्स मैनेजर पर कार्य पूर्णता प्रमाण पत्र (डब्ल्यूसीसी) पर हस्ताक्षर करने के लिए एक लाख रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप है. शिकायत के मुताबिक, वर्क्स मैनेजर ने यह रिश्वत शिकायतकर्ता के बेटे से 18 मई 2023 को मांगी थी.

वर्क्स मैनेजर के खिलाफ रिश्वतखोरी के मामले में CBI की छापेमारी

यह मामला यंत्र इंडिया लिमिटेड, नागपुर के सतर्कता निदेशक द्वारा प्राप्त शिकायत के आधार पर पंजीकृत किया गया. यह शिकायत एक निजी सेवा एजेंसी के मालिक ने दी थी, जो ग्रे आयरन फाउंड्री को फायरमैन और फायर इंजन ड्राइवर उपलब्ध कराती है.

व्हाट्सएप कॉल पर मांगी थी रिश्वत

शिकायतकर्ता के अनुसार, वर्क्स मैनेजर जानबूझकर जून, 2023 के डब्ल्यूसीसी पर हस्ताक्षर नहीं कर रहा था और इसके बदले में रिश्वत की मांग की. शिकायतकर्ता द्वारा आरोप लगाया गया कि व्हाट्सएप कॉल पर हुई यह रिश्वत मांग वीडियो रिकॉर्ड की गई थी.

वर्क्स मैनेजर के आवासीय और कार्यालय परिसरों पर छापेमारी

सीबीआई ने वर्क्स मैनेजर के आवासीय और कार्यालय परिसरों पर छापेमारी की, जिसमें कई आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए गए हैं. फिलहाल सीबीआई टीम की छापेमारी चल रही है. साथ ही सीबीआई की टीम आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े: ऑनलाइन गेम की आड़ में चला रहा था सट्टा, ऐसे खुली पोल, सरगना समेत 8 लोग गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Prasadam Controversy: लड्‌डू विवाद के बीच जानिए कैसे बनता है खजराना गणेश मंदिर का प्रसाद?
CBI का यंत्र इंडिया लिमिटेड के वर्क्स मैनेजर के घर-दफ्तर पर रेड, कई आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद
Indian Railways IRCTC booking 12500 Festival special trains coaches for Deepawali-Chhath Puja passengers rail minister Ashwini Vaishnaw
Next Article
Good News: दीपावली और छठ में टिकट के लिए हैं परेशान, 10 हजार से ज्यादा स्पेशल ट्रेन चलाने का हुआ ऐलान
Close