Crime: जमीन विवाद में हो गई भिड़ंत, बड़े भाई के वार से उड़ गए छोटे भाई के प्राण

MP News: खेत में एक ही जमीन को जोतने को लेकर दो भाइयों में आपस में विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि बड़े भाई ने छोटे भाई के सर पर लोहे से वार करके उसे जान से मार दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आरोपी भाई को ढूंढ रही है पुलिस

Older Brother Kills Younger: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) जिले में पिपलोद थाना के डेहरिया गांव में दो भाइयों (Two Brothers) में आपस में जमीन जोतने (Farm Cultivation) की बात पर विवाद हो गया. इसको लेकर बड़े भाई, मोजी लाल ने अपने छोटे भाई, सलीम की लोहे की घन से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी मोजी लाल मौके से फरार हो गया. मृतक की पत्नी ने मौके पर पहुंच कर इस घटना की जानकारी पिपलोद पुलिस को दी. पिपलोद थाना प्रभारी एसएन पांडे ने मामले में जांच शुरू कर दी. फिलहाल आरोपी फरार है.

जमीन जोतने की बात पर ले ली जान

खंडवा जिले में गुरुवार की रात एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, दोनों में खेत जोतने की बात को लेकर झगड़ा हुआ था. पुलिस ने तड़के 3 बजे मामले में केस दर्ज किया. घटना पिपलोद थानाक्षेत्र के डेहरिया गांव की है. पुलिस के मुताबिक, रात 9 बजे डेहरिया में दो भाइयों, सलीम और मोजीलाल में विवाद हुआ. मोजीलाल ने 24 वर्षीय सलीम के सिर पर लोहे का घन मार दिया. सलीम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. सलीम की पत्नी प्रमीलाबाई ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए शिकायत की. उसने अपने जेठ मोजीलाल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP News: जमीन पर बैठ गए किसान... खाद की किल्लत को लेकर कांग्रेस नेता कर रहे हैं शिकायत

Advertisement

मरने के बाद भी लेकर पहुंचे अस्पताल

पिपलोद टीआई एसएन पांडेय ने बताया कि सलीम को उसके परिजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर गए. डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, पुलिस ने पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. एफएसएल टीम को सूचना दे दी गई है. पुलिस घटनास्थल पर जाकर साक्ष्य जमा करेगी और फिलहाल फरार आरोपी की तलाश जारी है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Bulldozer Action: हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के खिलाफ एक्शन, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

Topics mentioned in this article