विज्ञापन
Story ProgressBack

जिन हाथों पर गुदवाया प्रेमिका का नाम, फिर उन्हीं हाथों से घोंट दिया पति का गला

Blind Love: प्यार (Love) की ये खौफनाक कहानी आई है, MP के सिंगरौली (Singrauli) से. जहां प्रेमिका के लिए अंधे प्रेमी ने उसके सुहाग का गला घोट दिया. पुलिस के पकड़ में आने के बाद आरोपी से सख्ती से पूछताछ की गई. कई राज भी खुल गए...

Read Time: 4 mins
जिन हाथों पर गुदवाया प्रेमिका का नाम, फिर उन्हीं हाथों से घोंट दिया पति का गला
जिन हाथों पर गुदवाया प्रेमिका का नाम, फिर उन्हीं हाथों से घोंट दिया पति का गला

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) जिले से हत्या की दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक प्रेमी ने प्रेमिका को पाने के लिए हदें पार कर दीं, फिर प्रेमिका के बीच रोड़ा बन रहे उसके पति की भी हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि युवक प्रेमिका को अपने साथ रखना चाहता था. इसी को लेकर उसने ख़ौफ़नाक साजिश रची.आरोपी ने उस वक्त घटना को अंजाम दिया जब शादीशुदा प्रेमिका का पति घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था, उसी समय महिला का प्रेमी उसका गला घोंटकर फरार हो गया.

शव मिलने से गांव में सनसनी

दरअसल, यह दिलदहला देने वाली वारदात सिंगरौली (Singrauli) जिले के सरई थाना क्षेत्र का है. यहां बीते 27 मई को एक 32 वर्षीय युवक का शव लहूलुहान हालत में घर के बाहर मिला था. घर के बाहर चारपाई पर शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की. 

इनके मोबाइल फ़ोन से खुला राज 

पुलिस ने मृतक की पत्नी के फोन का सीडीआर चेक किया. इसमें पता चला कि गांव के एक युवक से उसकी कई बार बात हुई थी. इसके बाद पुलिस ने मृतक पत्नी से बात करने वाले युवक को पकड़ा और सख्ती से पूछताछ की तो हत्या के पीछे के कई राज खुल गए.

पुलिस (Police) ने मृतक की पत्नी के फोन का सीडीआर चेक किया. इसमें पता चला कि गांव के एक युवक से उसकी कई बार बात हुई थी. इसके बाद पुलिस ने मृतक पत्नी से बात करने वाले युवक को पकड़ा और सख्ती से पूछताछ की तो हत्या के पीछे के कई राज खुल गए. इस मामले में पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता ने बताया कि मृतक मोहित बसोर की पत्नी का गांव के रहने वाले युवक के साथ अफेयर चल रहा था. महिला का प्रेमी चाहता था कि उसकी प्रेमिका उसके साथ रहे, जबकि महिला का प्रेमी भी शादीशुदा था. 

युवक ने अपने हाथ पर प्रेमिका के नाम का टैटू भी बनवा रखा था. उसने साजिश रची कि प्रेमिका के पति को मारकर उसकी पत्नी को हमेशा के लिए अपने साथ रखेगा. उसने प्रेमिका से कई बार कहा भी था कि मोहित को मारकर मैं तुम्हें हमेशा के लिए अपना बनाना चाहता हूं. 

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम ने मिला दी पुराने लवर्स की जोड़ी, 10 साल की शादी को बाय बोलकर थामा एक दूजे का साथ

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

शादीशुदा प्रेमिका को पाने की जिद्द में उसके पति की हत्या करने के लिए प्रेमिका के घर के पास गया और उसके पति की तलाश करने लगा, 27 मई की रात जब महिला का पति घर आया, और खाने के बाद घर के बाहर चारपाई पर सो गया, उसी दौरान आरोपी धारदार हथियार से उसकी गला घोंटकर हत्याकर दिया.

शादीशुदा प्रेमिका को पाने की जिद्द में उसके पति की हत्या करने के लिए प्रेमिका के घर के पास गया और उसके पति की तलाश करने लगा, 27 मई की रात जब महिला का पति घर आया, और खाने के बाद घर के बाहर चारपाई पर सो गया, उसी दौरान आरोपी धारदार हथियार से उसकी गला घोंटकर हत्याकर दिया. और मौके से फरार हो गया, जिस दरम्यान आरोपी वारदात को अंजाम दिया उस समय मृतक की पत्नी पंजाब के अंबाला में थी.फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर इस हत्या का खुलासा कर दिया है.

ये भी पढ़ें- जानलेवा अंधविश्वास! बीजेपी की जीत की रखी मन्नत, पूरी होने पर युवक ने उंगली काटकर देवी मां को चढ़ाया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Weather News: भारी बारिश और बिजली गिरने को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट, कैसे करें खुद का बचाव
जिन हाथों पर गुदवाया प्रेमिका का नाम, फिर उन्हीं हाथों से घोंट दिया पति का गला
mp government excise policy Liquor scam worth so fourty two crores came to light in Madhya Pradesh too, ED engaged in investigation
Next Article
MP Liquor News: मध्य प्रदेश में भी सामने आया इतने करोड़ का शराब घोटाला, जांच में जुटी ED
Close
;