विज्ञापन

अपनों पर ही BJP MLA ने उठाए सवाल, पुल को लेकर ऐसा कुछ कह दिया कि सब रह गए सन्न

Sidhi New Bridge: अपने ही सरकार के कामकाज पर भाजपा विधायक ने सवाल खड़े किए. उनकी बातों को सुनकर स्टेज पर मौजूद उपमुख्यमंत्री से लेकर सांसद तक सभी सन्न रह गए. कार्यक्रम में आए लोग एक-दूसरे का चेहरा देखने लगे.

अपनों पर ही BJP MLA ने उठाए सवाल, पुल को लेकर ऐसा कुछ कह दिया कि सब रह गए सन्न
सिंगरौली विधायक ने दिया विवादित बयान

BJP MLA in Singrauli: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 12 साल की लंबी प्रतीक्षा के बाद सीधी-सिंगरौली नेशनल हाईवे 39 (NH 39) में बहरी के पास गोपद पुल का उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल (Rajendra Shukl) ने लोकार्पण किया. इस दौरान राज्य मंत्री श्रीमती राधा सिंह , सांसद डॉ. राजेश मिश्रा सहित सीधी एवं सिंगरौली जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्र के सभी भाजपा विधायक कार्यक्रम में मौजूद रहे. इस मौके पर सिहावल के विधायक ने पुल की गुणवत्ता पर सवाल खड़े कर दिए. उन्होंने अपने संबोधन के दौरान कहा, 'कहीं पुल धसक न जाए.'

मैंने किए कई प्रयास-विश्वामित्र पाठक 

10 करोड़ की लागत से बनी 1.3 किलोमीटर लंबी पुल के लोकार्पण अवसर पर सिहावल विधायक ने अपने उद्बोधन में अपने ही काम पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा, 'मेरे काफी प्रयासों के बाद यह पुल निर्मित हो पाई है. लेकिन, अभी इस पुल पर वाहन नहीं चल रहे हैं और बीच-बीच में यह पुल अभी से दब गई है. वाहनों के चलने पर कहीं  दशक न जाए. इसका भी उपमुख्यमंत्री जी को ध्यान देना होगा.' इतना सुनते ही उपमुख्यमंत्री सांसद एवं अन्य विधायक सन्न रह गए. अधिकारी कर्मचारी और सामने उपस्थित जनता भी एक दूसरे का मुंह ताकने लगी.

पुल को लेकर हुआ विवाद

पुल को लेकर हुआ विवाद

तीन साल में तीन स्लैब हुए पूरे

विधायक विश्वामित्र पाठक ने कहा कि पुराने ठेकेदार के द्वारा पुल का निर्माण कार्य लगभग कर दिया गया था. सिर्फ तीन स्लैब का काम बचा हुआ था, जिसे वर्तमान टीवी सीयल कंपनी के द्वारा सेंटरिंग कर गिट्टी बालू डालने का काम किया गया है. जिसमें गुणवत्ता का बेहद अभाव है. पुल के निर्माण कार्य को लेकर संबंधित ठेकेदार को समय-समय पर आगाह किया जाता रहा है, फिर भी गुणवत्ता में सुधार नहीं आया है. ऐसे में इस निर्माण के बाद अब इसके चलने में संशय भी बना हुआ है.

ये भी पढ़ें :- Good News: सीवरेज प्रोजेक्ट से शाजापुर में 100% घरों को जोड़ा गया, World Bank कर रहा है मदद

राजेंद्र शुक्ल ने किया पुल का उद्घाटन

राजेंद्र शुक्ल ने किया पुल का उद्घाटन

क्रेडिट लेने की मची होड़

वर्ष 2012 में ही स्वीकृत हुए इस परियोजना के तहत सीधी सिंगरौली की सड़क अभी पूरी नहीं बन पाई है. लेकिन, बहरी के मध्य गोपद नदी पर पुल का निर्माण पूरा हुआ है. जबकि अभी टूलेन पुल का निर्माण कार्य बाकी है. ऐसे में अब इस कार्य के लिए क्रेडिट लेने की होड़ मची हुई है. पूर्व सांसद रीती पाठक भी अपने द्वारा किए गए प्रयास को गिना रही हैं, तो वहीं वर्तमान सांसद डॉ. राजेश मिश्रा भी प्रयास करके इस पुल को पूरा कराने के साथ लोकार्पण करने की बात कह रहे हैं. 

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh में नया विकास मॉडल! एक साल पहले बने यूरिनल की हो गई नीलामी, क्या है पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
CM Helpline: जन शिकायतों का हो रहा प्रभावी समाधान, Dr. Mohan Yadav ने कहा, 'इसका दुरुपयोग न हो'
अपनों पर ही BJP MLA ने उठाए सवाल, पुल को लेकर ऐसा कुछ कह दिया कि सब रह गए सन्न
Crime News Bhopal assault case BJP leader statement We have already expelled the accused from the party
Next Article
Bhopal में मारपीट का मामला, BJP ने कहा- आरोपी को हम पहले ही पार्टी से निकाल चुके हैं
Close