विज्ञापन

दिन में मजदूरी, रात में लूटपाट! रतलाम में बड़े चोर गिरोह का खुलासा, चोरी के बाद कराते थे भजन संध्या

MP News: रतलाम पुलिस ने एक ऐसे चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जो चोरी करने के बाद भजन संध्या कराते थे. इस गिरोह के लोग दिन में मजदूरी करते थे और रात में लूटपाट को अंजाम देते थे.

दिन में मजदूरी, रात में लूटपाट! रतलाम में बड़े चोर गिरोह का खुलासा, चोरी के बाद कराते थे भजन संध्या

Thief Gang Caught in Ratlam: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) में एक ऐसे चोर गिरोह का खुलासा हुआ है जो पहले चोरी करते थे, फिर उसी चोरी के पैसों से गांव में भजन संध्या कराते थे. रतलाम पुलिस (Ratlam Police) ने इस गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने चोरों के पास के तीन लाख रुपये के गहने और नकदी भी बरामद किया है. पकड़े गए सभी चोर उज्जैन जिले के कल्याणपुर गांव के रहने वाले हैं. ये सभी बीते कई महीनों से रतलाम और आसपास के इलाकों में चोरी की वारदातों (Theft in Ratlam) को अंजाम दे रहे थे.

ऐसे हुआ गिरोह का खुलासा

रतलाम पुलिस ने सुराणा गांव में लगे सीसीटीवी की मदद से इस गिरोह के बदमाशों को पकड़ा है. सीसीटीवी में नजर आए बदमाशों से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तब इस खतरनाक चोर गिरोह का खुलासा हुआ. इस गिरोह के लोग किसी भी एक रोड पर निकल जाते थे और राह चलते लोगों से लूटपाट किया करते थे. पूरी रात लूटपाट करने के बाद सुबह सभी मजदूरी और अपने दैनिक कार्यों में लग जाते थे. पकड़े गए सभी बदमाश उज्जैन जिले के कल्याणपुरा गांव के ही रहने वाले हैं और सभी आपस में रिश्तेदार हैं.

पकड़े नहीं जाने पर करवाई भजन संध्या

खास बात यह है कि चोरी की वारदातों को अंजाम देने के बाद जब ये बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े तो इन लोगों ने गांव में भजन संध्या भी करवाया और भगवान का शुक्रिया अदा किया. लेकिन, भगवान की कृपा इन बदमाशों पर ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई और इन बदमाशों को रतलाम की बिलपांक थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. रतलाम एसपी राहुल लोढ़ा के मुताबिक, पुलिस इन बदमाशों से पूछताछ कर रही है, जिसमें कई अहम खुलासे होने की उम्मीद है. वहीं चार बदमाशों का पुराना रिकॉर्ड भी है.

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश में एक ही दिन में हुआ 5 प्रसूताओं का ऑपरेशन, सभी ने तोड़ा दम, दमोह जिला अस्पताल पर लगे गंभीर आरोप

यह भी पढ़ें - Video: CM राइज स्कूल में टांग फैलाकर आराम फरमाते मिले मास्टर साहब! ड्यूटी टाइम में सोने का वीडियो वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी शराब समेत ये वाहन जब्त
दिन में मजदूरी, रात में लूटपाट! रतलाम में बड़े चोर गिरोह का खुलासा, चोरी के बाद कराते थे भजन संध्या
Payrushan Parva 2024 Samvatsari Fasting, Prayer Paryushan Parv start-and-end-date-everything-you-need-to-know-about-this-Shwetambara and Digambara jain-festival
Next Article
Payrushan Parv 2024: जैन धर्म के अनुयायियों का महापर्व, तप-साधना और आत्मशुद्धि के लिए करते हैं ये काम
Close