विज्ञापन

Video: CM राइज स्कूल में टांग फैलाकर आराम फरमाते मिले मास्टर साहब! ड्यूटी टाइम में सोने का वीडियो वायरल

CM Rise School News: श्योपुर के सीएम राइज स्कूल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टीचर टांग फैलाकर सोते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि क्लास में बच्चे भी मौजूद हैं.

Video: CM राइज स्कूल में टांग फैलाकर आराम फरमाते मिले मास्टर साहब! ड्यूटी टाइम में सोने का वीडियो वायरल

CM Rise School Viral Video: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की सरकारी स्कूलों (Govt Schools of MP) की हालत बद से बदतर होती जा रही है. यहां आए दिन शिक्षकों की लापरवाही उजागर हो रही है. ताजा मामला श्योपुर (Sheopur) से सामने आया है. जहां भरी क्लास में मास्टर साहब बेंच में सोते हुए नजर आए हैं. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है. हैरानी वाली बात यह है कि मध्य प्रदेश सरकार सीएम राइज स्कूलों (CM Rise School) में बेहतर शिक्षा का दावा करती है और इन स्कूलों को प्रमोट करती है, यह मामला इसी सीएम राइज स्कूल का है.

वहीं मामला सामने आने के बाद शिक्षा विभाग के जिम्मेदारों की नींद टूटी है. विजयपुर BEO अशोक डंडोतिया ने सीएम राइज स्कूल में ड्यूटी के समय क्लास में नींद लेने वाले शिक्षक के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

विजयपुर के सीएम राइज स्कूल का मामला

बता दें कि श्योपुर में सरकारी स्कूलों की पढ़ाई भगवान भरोसे चल रही है. सरकारी स्कूल के टीचर शिक्षा के मंदिर को अपना घर समझ कर स्कूल समय पर नींद पूरी कर रहे हैं. स्कूल में बच्चों को पढ़ाने की जगह मास्टर साहब क्लास रूम की बेंच पर टांगे फैलाकर इत्मिनान से आराम फरमा रहे हैं. ये हाल है विजयपुर के सीएम राइज स्कूल का, जहां स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक ड्यूटी टाइम में सो रहे थे. इसी दौरान किसी व्यक्ति ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

स्कूल में पढ़ाने की जगह क्लास रूम में आराम फरमाने वाले मास्टर साहब का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि शिक्षक टांग फैलाकर बेंच पर नींद ले रहे हैं, इस दौरान क्लास में कई बच्चे भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश में एक ही दिन में हुआ 5 प्रसूताओं का ऑपरेशन, सभी ने तोड़ा दम, दमोह जिला अस्पताल पर लगे गंभीर आरोप

यह भी पढ़ें - सामने आया 'थ्री इडियट्स' जैसा सीन, बाढ़ में फंसने के बाद दर्द से तड़प रही महिला का ऐसे कराया गया प्रसव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP में इन सड़कों को मिलेगी नई रफ्तार, इकोनॉमिक कॉरिडोर के लिए ₹3 हजार करोड़ मंजूर, CM ने कहा थैंक यू
Video: CM राइज स्कूल में टांग फैलाकर आराम फरमाते मिले मास्टर साहब! ड्यूटी टाइम में सोने का वीडियो वायरल
mahakal ka prasad Report of Mahakal's Laddoo Prasad came from the government lab
Next Article
Ujjain Mahakal Prasad: महाकाल के लड्डू प्रसाद की सरकारी लैब से आई रिपोर्ट, जानें- कितना है शुद्ध?
Close