विज्ञापन

MP में Teacher Day पर टीचर के खिलाफ बड़ा एक्शन, एक शिक्षक को किया गया निलंबित, जानें पूरा मामला

Teacher Suspended: मध्य प्रदेश के रतलाम में शिक्षक दिवस के मौके पर कलेक्टर ने बड़ा एक्शन लिया है. उन्होंने एक टीचर को निलंबित कर दिया है. यहां जानें पूरा मामला

MP में Teacher Day पर टीचर के खिलाफ बड़ा एक्शन, एक शिक्षक को किया गया निलंबित, जानें पूरा मामला

Teacher Suspended in MP: मध्य प्रदेश के रतलाम में शिक्षक दिवस के मौके पर एक टीचर को निलंबित कर दिया है. टीचर को इसलिए निलंबित किया गया क्योंकि वो शराब के नशे में स्कूल पहुंचा था. इतना ही नहीं शिक्षक हाथ में कैंची लेकर लोगों को धमका भी रहा था. वहीं  वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. 

नशे के धूत में स्कूल पहुंचा था शिक्षक

वायरल वीडियो में आरोप लगाया गया है कि शिक्षक शराब के नशे में धूत होकर स्कूल पहुंचा है. वीडियो में ये साफ दिख रहा है कि शिक्षक हाथ में कैंची लेकर धमका रहा है. साथ ही छोटी बच्ची के समाने अश्लील शब्दों का प्रयोग भी कर रहा है. वहीं जिस शक्स ने वीडियो बनाया है उससे भी शिक्षक बहस करते हुए नज़र आ रहा है.

बता दें कि ये घटना रतलाम के सेमलखेड़ा सरकारी स्कूल का है. वायरल वीडियो में जो शिक्षक दिख रहा है उसका नाम वीर सिंह मईडा है. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद आदिवासी विभाग के सहायक आयुक्त ने शिक्षक को निलंबित कर जांच के आदेश दिया है.

शिक्षक को लेकर की जा रही है पूछताछ

इधर, संकुल प्राचार्य और बीआरसी भी मामले की जांच के लिए स्कूल पहुंचे और आसपास के लोगों से इस मामले की जानकारी लेकर बयान दर्ज किया. वहीं स्कूली बच्चों से भी शिक्षक को लेकर पूछताछ की जा रही है.

आदिवासी विभाग की सहायक आयुक्त रंजना सिंह का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. शिक्षक शराब पीकर स्कूल आया था या नहीं इसकी जांच की जा रही है. हालांकि मर्यादाहीन आचरण के लिए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.

कलेक्टर राजेश बाथम ने लिया एक्शन

पूरे मामले पर रतलाम कलेक्टर राजेश बाथम ने भी एक्शन लिया है. कलेक्टर ने नाराजगी जताते हुए कहा कि शिक्षक पद की गरिमा के विपरीत मर्यादाहीन आचरण करने वाले जिले के प्राथमिक विद्यालय सेमल खेड़ी 2 के सहायक शिक्षक वीर सिंह मेड़ा के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़े: Hartalika Teej 2024: हरतालिका तीज आज, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि से लेकर सामग्री की लिस्ट तक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: पति ही निकला हत्यारा ! बाढ़ दिखाने के बहाने ले गया, फिर पत्नी को नदी में दे दिया धक्का, जानें पूरा मामला 
MP में Teacher Day पर टीचर के खिलाफ बड़ा एक्शन, एक शिक्षक को किया गया निलंबित, जानें पूरा मामला
CM Mohan announced the formation of a new delimitation commission, the discrepancies in the boundaries of divisions and districts will be removed
Next Article
सीएम मोहन ने नए परिसीमन आयोग के गठन का किया ऐलान, दूर होंगी संभागों और जिलों की सीमाओं की विसंगतियां
Close