विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

खंडवा से आज जनआशीर्वाद यात्रा की शुरूआत करेंगे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी करेंगे

BJP के तमाम दिग्गज नेता लगातार जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए लोगों के बीच पहुंच रहे हैं जहाँ एक ओर राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा ने मध्य प्रदेश का दौरा किया, उसके बाद गृह मंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी मध्य प्रदेश में पार्टी का प्रचार किया जिसके बाद आज नितिन गडकरी भी बीजेपी के लिए जोर लगाते हुए नजर आयेंगे.

Read Time: 3 min
खंडवा से आज जनआशीर्वाद यात्रा की शुरूआत करेंगे  केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी करेंगे
जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से बीजेपी जनता को अपने से जोड़ना चाह रही है. इस यात्रा की शुरुआत सबसे पहले 3 सितम्बर को राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा ने हरी झंडी दिखाकर की थी
भोपाल:

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी बुधवार को खंडवा से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत करेंगे. वे विशेष विमान से सुबह 11 बजकर 45 मिनट पर इंदौर पहुंचेंगे. इसके बाद हेलीकॉप्टर से  दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर खंडवा एयरस्ट्रिप जायेंगे, गडकरी इसके कुछ देर बाद ही दादाजी मंदिर के दर्शन करके पूजा अर्चना करेंगे.

दोपहर एक बजे दिखायेंगे हरी झंडी

केंद्रीय मंत्री दोपहर एक बजे खंडवा के उत्कृष्ट हायर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित होने वाली जनआशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. नितिन गडकरी दोपहर 2 बजकर 50 मिनट पर खण्डवा से हेलीकॉप्टर द्वारा इंदौर रवाना होंगे. अंत में केंद्रीय मंत्री 3 बजकर 30 मिनट पर इंदौर से विशेष विमान द्वारा नागपुर रवाना हो जायेंगे.
बीजेपी अपने चुनावी अभियान के लिए जन आशीर्वाद यात्रा प्रदेश के अलग-अलग जिलों में निकाल रही है, इस यात्रा की शुरुआत सबसे पहले 3 सितम्बर को राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा ने हरी झंडी दिखाकर की थी. इस यात्रा के माध्यम से बीजेपी मध्य प्रदेश की जनता को अपने पक्ष में करना चाहती है.

ये भी पढ़ें: भोपाल : कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक रहेगी जारी, फीडबैक के आधार पर तैयार होगा चुनावी रोडमैप

रथों में रखी जाएंगी आकांक्षा पेटी

इन यात्राओं के जरिये BJP संगठन, सरकार के कामकाज गिनाने की कोशिश कर रही है साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए जनता की मांगो को समझने के लिए इन जन आशीर्वाद यात्राओं के दौरान रथों में आकांक्षा पेटियां रखी गई हैं, खास बात यह है कि आकांक्षा पेटियों में जनता अपनी आकांक्षाओं को सरकार के सामने रख सकती है और कहा जा रहा है कि इन्हीं आकांक्षाओं पेटियों के जरिए BJP का चुनावी घोषणा पत्र भी तैयार होगा.

ये भी पढ़ें: पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की चौथी पुण्यतिथि: नहीं है विदिशा में उनकी प्रतिमा या उनके नाम से कोई भवन 

तमाम बड़े नेता शामिल हो रहे हैं

BJP के तमाम दिग्गज नेता लगातार जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए लोगों के बीच पहुंच रहे हैं जहाँ एक ओर राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा ने मध्य प्रदेश का दौरा किया, उसके बाद गृह मंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी मध्य प्रदेश में पार्टी का प्रचार किया जिसके बाद आज नितिन गडकरी भी बीजेपी के लिए जोर लगाते हुए नजर आयेंगे.

जन आशीर्वाद यात्रा पर हुआ था पथराव ?

नीमच में जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव की खबर भी सामने आयी थी जिसमें BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान आया था कि इस पथराव की योजना कांग्रेस ने बनाई थी. लग रहा है कि बीजेपी अब पूरी तरह से चुनावी मूड में आ गई है, बीजेपी ने कई जगह अपने प्रत्याशियों की घोषणा भी कर दी है वहीं कांग्रेस तैयारी के मामले में अभी तक बीजेपी से पिछड़ती हुई नजर आ रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close