विज्ञापन

भोपाल में चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

MP News: भोपाल में चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. बच्ची पड़ोस में पढ़ने जाती थी. बच्ची की मां का आरोप है कि मासूम के साथ गलत काम हुआ है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

भोपाल में चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच
(पुलिस का संकेतिक चित्र) भोपाल में चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच.

MP Crime News In Hindi: मध्य प्रदेश के भोपाल से चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोप की खबर सामने आई है. बता दें, मासूम पड़ोस के घर में पढ़ने जाती थी. इस मामले में बच्ची की मां का आरोप है कि बच्ची के साथ गलत काम हुआ है, जिस टीचर के यहां बच्ची पढ़ने जाती थी, उसके बेटे पर गलत काम करने का आरोप लगा है. पुलिस ने फिलहाल अभी मामला दर्ज नहीं किया. बाल कल्याण समिति (CWC)  बच्ची की काउंसलिंग कर रही है.

ये भी पढ़ें- यहां शराब के नशे में मास्टर साहब आते हैं स्कूल, बच्चों और शिक्षकों को गंदी गालियां देने के साथ ही करते हैं मारपीट

जानें डीसीपी संजय अग्रवाल क्या बोले

संजय अग्रवाल , DCP जोन -2 ने कहा- पीड़ित परिवार शिकायत लेकर आया है, शिकायत के आधार पर बाल कल्याण समिति (CWC) की टीम बच्ची के साथ काउंसलिंग कर रही है. काउंसलिंग में जो भी बात सामने आएगी, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी.संदेही के घर पर बच्ची पढ़ने जाती थी.पुलिस निष्पक्ष रूप से जो भी बात सामने आएगी, कार्रवाई करेगी. किसी को भी बचाने का काम नहीं कर रही है.

ये भी पढ़ें- MSP News: किसानों को दिवाली गिफ्ट, गेहूं और चना समेत इन छह फसलों का बढ़ा समर्थन मूल्य

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
"अपना मुंह काला करवाऊंगा... ",  कांग्रेस की हार को लेकर ये क्या बोल गए विधायक ?
भोपाल में चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच
Ayushman Bharat Yojana Bhopal gas tragedy victims are not getting benefits Ayushman cards issued for officers needy are still waiting
Next Article
अफसर तो बन गए 'आयुष्मान', भोपाल गैस पीड़ितों को 'इंतज़ार', 5 लाख में से सिर्फ 18 हजार कार्ड, कैसे मिलेगा लाभ?
Close