MP News: हाय गर्मी! तापमान ज्यादा होने के कारण फ्लाइट हुई डिले, अनाउंसमेंट कर बताई वजह...

MP Heat Wave Alerts: भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर फ्लाइट हुई लेट. प्लेन के अंदर अनाउंसमेंट करके दी गई जानकारी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Heat Wave: गर्मी के कारण फ्लाइट हुई लेट

Madhya Pradesh: इस समय देश में भीषण गर्मी का दौर चल रहा है. इस गर्मी से कई तरह की परेशानियां हो रही हैं. लेकिन आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि इस गर्मी के कारण कोई फ्लाइट डिले भी हो सकती है. जी हां ऐसा हुआ है भोपाल (Bhopal) के राजाभोज एयरपोर्ट पर, यहां गर्मी की वजह से एक फ्लाइट लेट हो गई. इस फ्लाइट को भोपाल (Bhopal) के राजाभोज एयरपोर्ट से हैदराबाद (Hyderabad)  के लिए सुबर साढ़े पांच बजे उड़ान भरनी थी. लेकिन बाहर का तापामान ज्यादा होने की वजह से ये फ्लाइट उड़ान नहीं भर पाई.  

प्लेन का इंजन हो गया था गर्म

बताया जा रहा है कि बाहर का तापमान ज्यादा होने की वजह से प्लेन का इंजन गर्म हो गया था. जिसके कारण ये फ्लाइट उड़ान नहीं भर सकी. इसके बाद यात्रियों को अनाउंसमेंट करके इसकी जानकारी भी दी गई. अनाउंसमेंट करते हुए कहा गया, 'बाहर का तापमान बहुत ज़्यादा है. इसके कारण इंजन की परफॉरमेंस रिस्ट्रिक्टेड हुई है. असुविधा के लिए खेद है जैसे ही लोड कम होता है की हम उड़ान भरेंगे ,हालांकि गर्मी को देखते हुए आपके लिए AC की पर्याप्त व्यवस्था है , इसके साथ ही एक स्नैक बॉक्स की भी व्यवस्था की गई है.'

Advertisement

इंजन के तापमान कम होने का किया इंतजार

इसके बाद प्रबंधन ने इंजन के तापमान कम होने का इंतज़ार किया. इसके बाद फ्लाइट ने करीब एक घंटे के देरी से उड़ान भरी. इस समय देश सहित पूरे मध्य प्रदेश में भी तापमान बहुत ज्यादा है. दोपहर तो छोड़िए, सुबह ही घर से निकलना काफी मुश्किल साबित हो रहा है. 

ये भी पढ़ें Driving License Rules: एक जून के बाद सुलझेगा ड्राइविंग लाइसेंस का पेंच या होगी परेशानी? इन चुनौतियों का कैसे निकलेगा समाधान..

Advertisement

ये भी पढ़ें महिला डॉक्टर को भारी पड़ा ऐसा करना, कलेक्टर की पड़ी नजर तो आ गई घर खाली करने की नौबत

Topics mentioned in this article