विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2023

कमलनाथ का BJP पर हमला, बोले- ''मध्य प्रदेश में कुशासन के पूरे हो गए 18 साल''

कमलनाथ कांग्रेस के दिग्गज नेता है और पूर्व में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. दिग्गज नेता बीजेपी पर लगातार निशाना साध रहे हैं, वहीं बीजेपी भी कमलनाथ पर वार करने का कोई मौका चूक नहीं रही है

Read Time: 3 min
कमलनाथ का BJP पर हमला, बोले- ''मध्य प्रदेश में कुशासन के पूरे हो गए 18 साल''
कमलनाथ ने अपनी पोस्ट में लिखा है, " एमपी में भाजपा के कुशासन के साल तो पूरे हो गए हैं 18,और राज घोटालों (G) का ही चल रहा है
भोपाल:

मध्य प्रदेश में आने वाले चुनावों को लेकर माहौल गर्म है, इस गर्म माहौल को कमलनाथ ने "एक्स" (पूर्व में ट्विटर) 'पर लिखी पोस्ट से और गर्म कर दिया है. अपनी पोस्ट में कमलनाथ ने कहा है कि दिल्ली में G–20 हुआ पर, एमपी में G-18 चल रहा है. ऐसा कहकर उन्होंने मध्य प्रदेश की सरकार जोरदार पर वार किया है. 

कमलनाथ ने किया शिवराज सरकार पर वार

आगे उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, " एमपी में भाजपा के कुशासन के साल तो पूरे हो गए हैं 18,और राज घोटालों (G) का ही चल रहा है. 225 महीने की सरकार में 225 से ज्यादा तो महा घोटाले हो गए हैं, और छोटे घोटालों की तो गिनती नहीं हैं. शिवराज सरकार का G–18, घोटालों (G) से भरपूर 18 साल."

pcq0h14

दिग्गज कांग्रेस नेता कमलनाथ ने एक्स पर लिखी अपनी पोस्ट के माध्यम से बीजेपी और शिवराज सरकार पर निशाना साधा है

साध रहे हैं बीजेपी पर निशाना

कमलनाथ कांग्रेस के दिग्गज नेता है और पूर्व में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. दिग्गज नेता बीजेपी पर लगातार निशाना साध रहे हैं, वहीं बीजेपी भी कमलनाथ पर वार करने का कोई मौका चूक नहीं रही है. अभी कुछ दिन पहले ही जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मध्य प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को लेकर काफी कुछ कहा था.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ का CM पर निशाना- ''बलात्कारी बेखौफ हैं और शिवराज सरकार की आंखों पर पट्टी बंधी है''

पहले भी एक्स पर पोस्ट लिखकर सरकार पर उठाए थे सवाल

कांग्नेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने पहले भी एक्स पर लिखी पोस्टों के माध्यम से शिवराज सरकार को घेरा था. तब उन्होंने मध्य प्रदेश में सूखे की समस्या पर पोस्ट किया था और साथ ही आंकड़ों के साथ महिलाओं की स्थिति बताते हुए महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा भी उठाया था. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को अब ज्यादा समय नहीं बचा है इसलिए पक्ष-विपक्ष के नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close