विज्ञापन

MP: अग्निवीर ट्रेनी जवान निकला लूट का मास्टरमाइंड, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे आपके होश 

MP News: भोपाल में आभूषण की एक दुकान से 50 लाख रुपये के कीमती सामान और नकदी की लूट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

MP: अग्निवीर ट्रेनी जवान निकला लूट का मास्टरमाइंड, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे आपके होश 

Madhya Pradesh News:  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक ज्वेलरी शॉप से 50 लाख रुपये के कीमती सामान और कैश लूटने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लूट का मास्टर माइंड रीवा का रहने वाला है. जो अग्निवीर ट्रेनी जवान बताया जा रहा है. इसके साथ ही परिवार के अन्य लोग भी शामिल थे. 

ये है मामला 

दरअसल 13 अगस्त को राजधानी के बागसेवानिया में ज्वेलरी शॉप में लूट की घटना हुई थी. यहां रात 10 बजे दुकानदार को अकेले देख अग्निवीर का जवान अपने जीजा के साथ हेलमेट पहनकर ज्वेलरी शॉप के अंदर घुसा और पिस्टल दिखाकर दुकानदार से  चांदी की राखियां, जेवर और कैश लेकर भाग निकले थे. ये पूरी घटना CCTV कैमरे में भी कैद हो गई थी. शॉप के मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

इसमें पाया कि लूट का मास्टरमाइंड पठानकोट के फतेहगढ़ में पदस्थ अग्निवीर का ट्रेनी एक जवान मोहित सिंह बघेल है. जो छुट्टी लेकर बहन के घर आया था. जीजा का कर्ज चुकाने और महंगे शौक को पूरा करने के लिए उसने जीजा के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था.  

ये भी पढ़ें 

ऐसे गिरफ्त में आए आरोपी 

पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए 9 टीमें लगाई गई थीं. घटनास्थल के आसपास 20 किलोमीटर के रास्ते में लगे 400 से अधिक कैमरों के फुटेज खंगाले गए. इन फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा सकी है. उनके और परिजन के मोबाइल फोन सर्विलांस पर डाले गए. तकनीकी जांच के आधार पर पुलिस ने लूट करने वाले अग्निवीर ट्रेनी मोहित सिंह बघेल और उसके जीजा आकाश राय को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस को बघेल के पास से एक पहचान पत्र मिला है. उन्होंने बताया कि पुलिस सेना के अधिकारियों से संपर्क कर जानकारी की पुष्टि करेगी.

ये भी पढ़ें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Indore में टूरिस्ट स्पॉट पर आर्मी अफसर से लूट, पुलिस ने कहा बदमाशों ने महिला मित्र को पीटा और रेप किया
MP: अग्निवीर ट्रेनी जवान निकला लूट का मास्टरमाइंड, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे आपके होश 
Contractor Blacklisted After Satna Pond's Dam Breaks Flooding 50 Houses, Minister Orders Immediate Action
Next Article
Satna : तालाब की मेड़ टूटी तो नप गई ठेका कंपनी, मंत्री ने कहा- "फौरन इनके बैंक.... "
Close